अपराधमुंबई

प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर घूम रहे थे 4 शख्स, हाथ में था बैग, GRP ने पूछा कौन हो, बोला- मैं तो…

प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर घूम रहे थे 4 शख्स, हाथ में था बैग, GRP ने पूछा कौन हो, बोला- मैं तो…

Indian Railway News: GRP ने शुक्रवार को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रेलगाड़ियों में यात्रियों का सामान चुराने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करने और उनके द्वारा की गई 12 चोरियों की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है.मुंबई: ट्रेन में अक्सर कोई ना कोई घटना होते रहती है. ट्रेन और रेलवे स्टेशन पर ज्यादातर चोरी की घटना होती है. लेकिन ठाणे में शुक्रवार को राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के हाथ बड़ी सफलता लगी है. GRP ने रेलगाड़ियों में यात्रियों का सामान चुराने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

 

GRP ने शुक्रवार को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर रेलगाड़ियों में यात्रियों का सामान चुराने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करने और उनके द्वारा की गई 12 चोरियों की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों व्यक्ति मूल रूप से तमिलनाडु के वेल्लोर के रहने वाले हैं और उन्होंने मुंबई के बाहरी इलाके में बदलापुर-डोंबिवली-टीटवाला पट्टी पर कई ट्रेन यात्रियों को निशाना बनाया था.

GRP को एक मई को कल्याण स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक के पास चार लोगों के संदिग्ध रूप से घूमने की सूचना मिली. इसके बाद GRP हरकत में आ गई. पुलिस ने चारों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे रेलगाड़ियों में यात्रियों के सामान की चोरी की कम से कम एक दर्जन घटनाओं में शामिल थे.

 

GRP के वरिष्ठ निरीक्षक अरशुद्दीन शेख और किरण उंद्रे ने कहा कि पुलिस ने पकड़े गए चार लोगों के पास से 11 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया, जिनकी कुल कीमत 2.7 लाख रुपये है. चारों आरोपियों की पहचान सत्यराज ओंथुरगा (26), कृष्ण गणेश (27), स्खतिवेल अवलुदन (27) और गणेश सेलवन (24) के रूप में की गई है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button