इटावा

पोषण पाठशाला, आयोजन गत माह किया गया था। माह नवम्बर 2022 के पोषण पाठशाला का आयोजन दिनांक 25 नवम्बर, 2022 को अपरान्ह 12 से 02 बजे के मध्य एन० आई० सी० के माध्यम से वीडियों कॉन्फेसिंग द्वारा किया जायेगा

पोषण पाठशाला, आयोजन गत माह किया गया था। माह नवम्बर 2022 के पोषण पाठशाला का आयोजन दिनांक 25 नवम्बर, 2022 को अपरान्ह 12 से 02 बजे के मध्य एन० आई० सी० के माध्यम से वीडियों कॉन्फेसिंग द्वारा किया जायेगा।
विशाल समाचार टीम इटावा:-

इटावा यूपी – जिला कार्यक्रम अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार, उ० प्र०, लखनऊ द्वारा जन-मानस एवं लाभार्थियों को विभाग की सेवाओं, पोषण प्रबन्धन, कुपोषण से बचाव के उपाय, पोषण शिक्षा आदि के सम्बन्ध में ‘‘पोषण पाठशाला‘‘ आयोजन गत माह किया गया था। माह नवम्बर 2022 के ‘‘पोषण पाठशाला‘‘ का आयोजन दिनांक 25 नवम्बर, 2022 को अपरान्ह 12 से 02 बजे के मध्य एन० आई० सी० के माध्यम से वीडियों कॉन्फेसिंग द्वारा किया जायेगा। इस कार्यक्रम का मुख्य थीम ‘‘सही समय पर ऊपरी आहार की शुरूआत‘‘ पार्ट -2 है। पोषण पाठशाला में विभागीय अधिकारियों के अतिरिक्त विषय विशेषज्ञों द्वारा इस सम्बन्ध में हिन्दी में विस्तार से चर्चा की जायेगी तथा वीडियों कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से लाभार्थियों व अन्य द्वारा पूछे गये प्रश्नों का उत्तर दिया जायेगा। कार्यक्रम का लाइव वेब- कॉस्ट भी किया जायेगा, जिसका वेब लिंक https://webcast.gov.in/up/icds है इस लिंक के माध्यम से कोई भी लाभार्थी, आम जन-मानस इस कार्यक्रम से सीधे जुड़ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button