आरोग्यपूणे

कैम्प में अभिनेता स्वप्निल जोशी ने अथर्व अस्पताल का किया उद्घाटन

कैम्प में अभिनेता स्वप्निल जोशी ने अथर्व अस्पताल का किया उद्घाटन
विशाल समाचार टीम पुणे:-

पुणे : कैंप क्षेत्र में श्री छत्रपति शिवाजी महाराज मार्केट के पास मशहूर पाइल्स सर्जन डॉ . संदीप अग्रवाल के अथर्व अस्पताल का उद्घाटन मराठी फिल्म अभिनेता स्वप्निल जोशी ने किया . अथर्व अस्पताल के उद्घाटन के बाद अभिनेता स्वप्निल जोशी ने कहा , यहां भाषण देना जरूरी नहीं है । मेरा मानना है कि मेरे दो परिवार हैं , एक जहां मैं काम करता हूं वह और दूसरा मेरा परिवार है । अथर्व हॉस्पिटल , डॉ . संदीप अग्रवाल और अथर्व हॉस्पिटल की संचालिका डॉ .स्निग्धा अग्रवाल को शुभेच्छा दी । पाइल्स जैसी बीमारी काइलाज करने के लिए बहुत ही सुसज्ज अथर्व हॉस्पिटल बनाया गया है । ऐसा स्वप्निल जोशी ने कहा , मेरी नजर में ऐसा कोई दूसरा अस्पताल नहीं है । अथर्व अस्पताल में आने वाला हर मरीज जल्द स्वस्थ हो जाए , ऐसी मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं , आज ४० बेड का अस्पताल भविष्य में ४०० बेड का अथर्व अस्पताल बनेगा ।

इस मौके पर बोलते हुए डॉ . अग्रवाल ने कहा कि कैंप क्षेत्र में ऐतिहासिक स्थान 1970, गफ्फार बेग स्ट्रीट, श्री छत्रपति शिवाजी मार्केट के पास कैंप, पुणे में अथर्व अस्पताल शुरू किया गया है , जिसमें सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं । जैविक विद्युत प्रतिबाधा ऑटो माप तकनीक ने बवासीर के उपचार को बहुत आसान बना दिया है । इसकी मदद से यह सर्जरी १० से १५ मिनट में बिना टांके , बिना किसी प्रकार का चीरा लगाए की जा सकती है । तो मरीज को अस्पताल में नहीं रहना पड़ता है और डॉक्टर उसी दिन मरीज को घर जाने की इजाजत दे देता है । दूरबीन से जांचा जा सकता है ।

इसलिए , एक सरल लेकिन प्रभावी उपचार पद्धति से इस भयानक बीमारी से राहत मिल सकती है । ऐसी सुविधा अथर्व धर्मशाला में उपलब्ध कराई गई है। अधिक जानकारी के अथर्व हास्पिटल ,1970, गफ्फार बेग स्ट्रीट, श्री छत्रपति शिवाजी मार्केट के पास कैंप, पुणे में संपर्क:8928033235/02025535757 किया जा सकता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button