पूणे

सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी यह फ्लॅगशिप स्टोअर पुणे में शुरू

सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी यह फ्लॅगशिप स्टोअर पुणे में शुरू

पुणे : सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी द्वारा सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी इस संकल्पना का पहला फ्लॅगशिप स्टोअर औंध यहाँपर शुरू किया गया है,जिसमें चांदी के आकर्षक गहनों की विस्तृत श्रेणी उपलब्ध होंगी. यह 500 स्क्वेअर फीट जगह में विस्तारीत ब्रँड का फ्लॅगशिप स्टोअर हैे. पीएनजी ज्वेलर्स द्वारा भारत के प्रमुख शहरों में कंपनी ओंड और फ्रँचायझी पद्धती का 2023-24 इस आर्थिक वर्ष में 15 स्टोअर्स शुरू करने का उद्दिष्ट है.सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी का मौजुदा उत्पन्न प्रति वर्ष 20 करोड रूपये है और रिटेल विस्तारद्वारा अगले तीन वर्षों में 100 करोड रूपयों तक पहुँचने का उद्दिष्ट हैे. सिल्वोस्टाईल यह भारत के अग्रणी सिलव्हर ज्वेलरी ब्रँडस में से एक हैे. प्रसिद्ध फिल्म और प्रमुख अभिनेताओं के साथ फिल्म मर्कंडाईजिंग से प्रमुख फॅशन डिझाईनर्स के साथ सहयोग और नए डिझाईनर कलेक्शन के सादरीकरण के साथ सिल्वोस्टाईल यह अग्रणी रहा है.

नए स्टोअर के साथ ग्राहक यह ’सिल्वोस्टाईल 2.0’ का अनावरण देखेंगे. ’सिल्वोस्टाईल 2.0’ यह एक नया दृष्टीकोण, एक नई दिशा है और इसका उद्देश्य चांदी के आभूषणों के फॅन्स के लिए पसंद की जगह बनना है.

इस नए स्टोअर में अद्ययावत फॅशन की परिभाषा अधोरेखित करनेवाले 5 नए कलेक्शन्स है जिसमें सिलव्हर ज्वेलरी, ऑक्सिडाईज्ड ज्वेलरी, मार्कासाईट ज्वेलरी, पर्ल ज्वेलरी, लाईटवेट सीझेड ज्वेलरी इनका समावेश हैे.फिंगर रिंग, एअर रिंग्स व नेकलेसेस, ब्रेसलेट्स इस संदर्भ के जागतिक ट्रेंड से प्रेरित यह उत्पादने है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button