Biharअपराध

भाभी ने किया बात करना बंद, छोटे भाई ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट में मारा चाकू

भाभी ने किया बात करना बंद, छोटे भाई ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट में मारा चाकू

बिहार: आरा में घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट में चाकू मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि यह विवाद घर में रुपये देने को लेकर हुआ था. इसकी वजह से आरोपी की भाभी ने उससे बात करना बंद कर दिया था. इससे गुस्साए युवक ने पहले भाभी पर हमला किया था.

बिहार के आरा में घरेलू विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के कई हिस्सों में चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जख्मी हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.
डॉक्टरों ने बताया कि युवक की हालत स्थिर है. कुछ दिन बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक, आरोपी, अपनी भाभी पर चाकू से हमला करने की कोशिश कर रहा था. मगर, उसके बड़े भाई ने बीच बचाव किया, जिसमें वह घायल हो गया.

घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को मारा चाकू

यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव की है. वहां दो सगे भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. बताया जा रहा है कि दोनों भाई मजूदरी करते हैं. घर में रुपये देने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ था. पीड़ित का कहना है सभी लोग एक ही घर में मिलकर रहते हैं. उसका छोटा भाई किसी न किसी बात पर अक्सर विवाद करता रहता है.

इसके अलावा घायल मनोज साह का कहना है कि उसका छोटा भाई दीपक कुमार साह घर में एक भी रुपया नहीं देता है. इसकी वजह उसकी पत्नी चंद्रावती देवी ने कुछ महीनों से उसके छोटे भाई दीपक उर्फ गुड्डू से बातचीत करनी बंद कर दी थी. आरोपी दीपक मंगलवार की देर रात नशे में धुत होकर घर आया और वह भाभी से हाथापाई करने लगा.

परिजनों ने थाने में दर्ज नहीं कराई शिकायत

मनोज साह ने इसका विरोध किया, तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, इस मामले पर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने फोन पर बताया कि थाने में इस मामले की कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button