सीतामढ़ी

निबंधन कार्यालय परिसर में नवनिर्मित प्रतिक्षालय का हुआ उद्घाटन

निबंधन कार्यालय परिसर में नवनिर्मित प्रतिक्षालय का हुआ उद्घाटन

परिसर में ही जीविका के द्वारा अल्पाहार काउंटर की व्यवस्था सुनिश्चित की गई

कुणाल किशोर प्रतिनिधि सीतामढी 

सीतामढ़ी :जिले के जिला निबंधन कार्यालय में रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग निबंधन कराने के लिए पहुंचते हैं। वैसे लोगों के लिए पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु निबंधन कार्यालय के द्वारा वेटिंग रूम का निर्माण कराया गया हैं।साथ ही जीविका के द्वारा अल्पाहार काउंटर की व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई है जहां लोगों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था होगी।

जिलाधिकारी मनेश कुमार मीणा के द्वारा आज निबंधन कार्यालय परिसर स्थित नवनिर्मित वेटिंग रूम तथा जीविका के द्वारा बनाए गए अल्पाहार काउंटर का उद्घाटन किया गया।

उद्घाटन के मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि निबंधन कार्यालय में निबंधन हेतु रोजाना सैकड़ों लोग आते हैं। उनके बैठने की व्यवस्था तथा उनके लिए अन्य सुविधा की उपलब्धता सुनिश्चित करने के मद्देनजर वेटिंग रूम का निर्माण कराया गया है। वातानुकूलित वेटिंग रूम के साथ पुरुष और महिला प्रसाधन की अलग-अलग व्यवस्था की गई है। साथ ही mey I help you काउंटर का निर्माण भी कराया गया है। टोकन डिस्प्ले सिस्टम भी बनाया गया है। वहीं जिला अवर निबंधक द्वारा बताया गया कि वेटिंग रुम के निर्माण से आगंतुकों को बड़ी राहत मिलेगी।

मौके पर जिला अवर निबंधक ,अनुमंडल पदाधिकारी सदर प्रशांत कुमार ,डीपीएम जीविका, जिला भू अर्जन पदाधिकारी विकास कुमार ,जिला जन संपर्क अधिकारी कमल सिंह सहित अन्य पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button