भोपालराजनीति

MP Election 2023: जहां-जहां कांग्रेस आई तबाई लाई, एमपी में गरजे मोदी; ‘Congress को सौ वर्ष तक सत्ता के लिए तरसा दो’

MP Election 2023: जहां-जहां कांग्रेस आई तबाई लाई, एमपी में गरजे मोदी; ‘Congress को सौ वर्ष तक सत्ता के लिए तरसा दो’

रिपोर्ट विशाल समाचार टीम एमपी
MP Election 2023 एमपी में चुनावी दौर के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने आम सभा में कांग्रेस को घेरा और कहा कि पार्टी ने लोगों को पानी के लिए मोहताज रखा है छतरपुर में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस कांग्रेस ने आपको बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया उसे 100 वर्ष तक सत्ता के लिए तरसा दो तब इनकी अक्ल ठिकाने आएगी।भोपाल:  मध्य प्रदेश की चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने छतरपुर में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस कांग्रेस ने आपको बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया, उसे 100 वर्ष तक सत्ता के लिए तरसा दो, तब इनकी अक्ल ठिकाने आएगी।
[पीएम मोदी ने कहा कि केन-बेतवा नदियां क्या मोदी के आने से पहले नहीं बहती थीं, लोगों को इनकी लिंक परियोजना का इंतजार क्यों करना पड़ा। अब 45 हजार करोड़ रुपये लगाकर इसका काम पूरा किया जा रहा है। कांग्रेस नेता विकास को ‘रिवर्स गियर’ में डालने के विशेषज्ञ हैं। सुशासन को कुशासन में बदलना इन्हें अच्छी तरह आता है। मोदी ने दोहराया कि जहां-जहां कांग्रेस आई, तबाही लाई।

:एमपी में विकास का कोई रोडमैप नहीं
सतना में बोले कि कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है। कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में यहां के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता। अगर गलती से भी कांग्रेस आई तो मुफ्त राशन सहित सभी योजनाएं बंद हो जाएंगी। नीमच में कहा कि कांग्रेस के पास विजन (दृष्टि) के नाम पर केवल विरोध और विभाजन है। जहां विभाजन होता है, वहां विजन नहीं होता।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button