राजस्थान

राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में दो गुटों में तनाव, बेकाबू हुई भीड़, जमकर हुई पत्थरबाजी

राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में दो गुटों में तनाव, बेकाबू हुई भीड़, जमकर हुई पत्थरबाजी

रिपोर्ट विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज

राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी में 2 गुटों के बीच जबरदस्त तनाव की खबर सामने आ रही है. यहां वोटिंग के दिन दो गुटों के बीच हुए तनाव के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और जमकर पत्थरबाजी हुई. लोग अपने घरों की छत से पत्थर फेंकते नजर आए. सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचक हालात काबू में कर लिए हैं.

 

राजस्थान में आज 199 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. सभी जगहों पर मतदान शांतिपूर्वक चल रहा था कि फतेहपुर शेखावाटी से हिंसा की खबर सामने आ गई. यहां 2 गुटों के बीच जबरदस्त तनाव पैदा हो गया गया. वोटिंग के दिन दो गुटों के बीच हुए तनाव के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और जमकर पत्थरबाजी हुई.

जमकर हुई पत्थरबाजी

यहां एक घंटे तक अफरातफरी मची रही है. मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने किसी तरह भीड़ को नियंत्रित किया और पत्थर फेंकने वाले भागते नजर आए. हालात शांत होने के बाद मतदान फिर से शुरू हो गया है. तनाव यहां कुछ ही देर रहा लेकिन इस दौरान हुई जबरदस्त पत्थरबाजी से सड़क भर गई. लोग अपने घरों की छत से पत्थर फेंकते नजर आए. फिलहाल मौके पर पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान वहां तैनात हैं. और हालात को काबू में कर लिया है.

 

199 सीटों पर हो रहा है मतदान

आपको बता दें कि आज ही राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. राज्य की 200 सीटों में से आज 199 सीट के लिए वोट डाले जा रहे हैं. एक सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी  गुरमीतसिंह कुन्नर का निधन होने के कारण वोटिंग नहीं हो रही है.

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button