Biharअपराध

पूरा मामला चंडी थाना क्षेत्र के रुखाई रेलवे हॉल्ट के पास का है. पुलिस को कामयाबी तब मिली जब वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. पांच बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं.

Bihar Crime News: पूरा मामला चंडी थाना क्षेत्र के रुखाई रेलवे हॉल्ट के पास का है. पुलिस को कामयाबी तब मिली जब वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. पांच बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं.

नालंदा बिहार: बिहार में बदमाश अवैध तरीके से धंधा और तस्करी करने के लिए पुलिस को चकमा देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. आए दिन इनका एक से एक कारनामा सामने आ रहा है. बिहार के नालंदा में पुलिस ने एक काले रंग की स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो होश उड़ गए. गाड़ी पर पुलिस को चकमा देने के लिए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी आरजेडी (RJD) का झंडा लगा था. शनिवार (23 दिसंबर) की रात यह कार्रवाई की गई है.

पांच बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूरा मामला चंडी थाना क्षेत्र के रुखाई रेलवे हॉल्ट के पास का है. बताया जाता है कि पुलिस ने कार की तलाशी ली तो तीन कट्टा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस मिला. इस मामले में पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को कामयाबी तब मिली जब वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. बदमाश आरजेडी का झंडा लगाकर हथियार को कहां ले कर जा रहे थे इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है.
अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं सभी बदमाश

 

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक स्कॉर्पियो का चालक पुलिस को देखकर तेज रफ्तार में गाड़ी भगाने लगा. पुलिस को शक हुआ तो खदेड़कर पकड़ा गया. जिस स्कॉर्पियो को पकड़ा गया उस पर आरजेडी का झंडा लगा हुआ था. कुल पांच बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. कुछ बदमाशों पर कई मामले दर्ज हैं. सभी बदमाश अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं.

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में रामप्रवेश प्रसाद, विवेक कुमार, रवि कुमार, अजीत सिंह और नरेश यादव शामिल हैं. इन बदमाशों के पास से तीन कट्टा और दस जिंदा कारतूस के साथ दो खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है. हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि शनिवार की रात में ही इन बदमाशों की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button