पूणेविजनेस

फास्ट्रैक सेरेम: फास्ट्रैक की पहली सेरेमिक घड़ियों के साथ अपने अनुभव को प्रतिबिंबित करें

फास्ट्रैक सेरेम: फास्ट्रैक की पहली सेरेमिक घड़ियों के साथ अपने अनुभव को प्रतिबिंबित करें

पुणे– भारत का अग्रणी युवा फैशन ब्रांड, फास्ट्रैक, फास्ट्रैक सेरेम कलेक्शन के लॉन्च के साथ नई जमीन तोड़ रहा है – ब्रांड की सिरेमिक घड़ियों की शुरुआती श्रृंखला। अपने गतिशील फैशन लोकाचार के लिए जाना जाने वाला, फास्टट्रैक युवाओं की विविध फैशन प्राथमिकताओं को पूरा करते हुए, अपने पहले सिरेमिक घड़ी संग्रह के साथ रुझानों को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है। सिग्नेचर फास्ट्रैक डीएनए के साथ, ये घड़ियाँ न केवल एक बयान देती हैं बल्कि साल के अंत में पार्टी सीज़न के लिए आपकी व्यक्तिगत शैली को भी बढ़ाती हैं। इससे भी अच्छी बात यह है कि ये बहुमुखी घड़ियाँ समकालीन जीवनशैली में भी आसानी से फिट हो जाती हैं, जो परिष्कृत व्यक्तिगत स्वाद की आधुनिक अभिव्यक्ति प्रदान करती हैं।
फास्ट्रैक सेरेम एनालॉग वॉच – 7,995 रुपये से शुरू

फास्ट्रैक सेरेम घड़ियों में एक विशिष्ट ग्लास जैसी फिनिश होती है, जिसमें सिरेमिक बेज़ल रिंग और स्ट्रैप तत्व क्लासिक और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र का एक फैशनेबल मिश्रण पेश करते हैं। रेत के टीलों की प्राकृतिक रूपरेखा से प्रेरणा लेते हुए, डिज़ाइन को 3डी गठित डायल द्वारा निखारा गया है। शीर्ष पायदान के स्टेनलेस स्टील निर्माण और मल्टीफ़ंक्शन मूवमेंट के साथ, संग्रह की प्रत्येक घड़ी उच्च गुणवत्ता का विवरण देने के लिए डिज़ाइन की गई है।

शुरुआती लॉन्च में पुरुषों के लिए दो वेरिएंट शामिल हैं – मैट ब्लैक और सिल्वर-ब्लैक कॉम्बो, आकर्षक कीमत के साथ, रुपये से शुरू। आगामी महीनों के लिए अतिरिक्त महिलाओं के वेरिएंट के साथ 7995/- रुपये की योजना बनाई गई है।

फास्ट्रैक सेरेम, फास्ट्रैक के फैशनेबल लाइनअप का नवीनतम संयोजन है, जिसे ऑनलाइन www.fastrack.in पर और ऑफलाइन फास्ट्रैक स्टोर्स, टाइटन वर्ल्ड और देश भर के अन्य अधिकृत डीलरों से खरीदा जा सकता है। फास्टट्रैक सेरेम के साथ अपनी पार्टी अपील को अपग्रेड करें, जिससे स्ट्रीट-स्मार्ट लुक और शानदार स्वाद का सही मिश्रण प्राप्त हो सके।

Related Articles

Back to top button