पूणेअन्य

बॉलीवुड आइकॉन माधुरी दीक्षित के हाथों से पुणे के निगडी में पीएनजी ज्वेलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

बॉलीवुड आइकॉन माधुरी दीक्षित के हाथों से पुणे के निगडी में पीएनजी ज्वेलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन
 
रिपोर्ट देवेन्द्र सिंह तोमर पुणे
पुणे : १९२ साल की समृद्ध परंपरा के साथ प्रतिष्ठित ज्वेलरी ब्रँड ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा निगडी प्राधिकरण यहाँ पर अपना नया शोरूम शुरू किया गया है। २८०० वर्ग फुट का यह भव्य दालन बॉलीवुड की प्रतिष्ठित अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के अध्यक्ष और व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ, पुणे शहर के प्रतिष्ठित व्यक्तियों, ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ परिवार के सदस्यों और ब्रँड के चाहने वाले उपस्थित थे।
२८०० वर्ग फुट क्षेत्रफल वाले निगडी के शोरूम का उद्दिष्ट पिंपरी चिंचवड़ परिसर में ग्राहकों की बढ़ती संख्या को आकर्षित करना है। यह रणनीतिक विस्तार निष्ठावान ग्राहकों की बढ़ती मांग और अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए पीएनजी ज्वेलर्स की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।
परंपरागत और समकालीन डिजाइनों को अपनाते हुए, शोरूम में पूरी बारीकी से तैयार की गई रचना, ब्रांड के मूल मूल्य, महाराष्ट्रीय विरासत और कलात्मकता का अनुभव मिलेगा। यह नया शोरूम हर समारोह और अवसर के लिए पारंपरिक से लेकर समकालीन और आधुनिक डिजाइनों के आभूषणों का एक विस्तृत संग्रह प्रस्तुत करता है। निगडी का शोरूम आकर्षक सोने के आभूषणों से लेकर प्राकृतिक डायमंड पीसेस और उत्कृष्ट चांदी के उत्पादों तक के हजारों डिजाइन प्रस्तुत करता है।
ग्राहकों के प्रति सम्मान और आभार प्रकट करने के लिए ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष योजना लेकर आया है, जिसमें निगडी शोरूम को भेट देनेवाले ग्राहकों को सोने के गहनों की मेकिंग चार्जेस पर २० प्रतिशत तक की और हीरे के आभूषणों की मेकिंग चार्जेस पर ५० प्रतिशत छूट मिलने वाली है। यह मर्यादित अवधि की योजना पिंपरी चिंचवड़ परिसर के नागरिकों से मिली प्रतिसाद के प्रति ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ की कृतज्ञता दर्शाता है।
इस दौरान बात करते हुए ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के अध्यक्ष व व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा कि, इस उत्साही समुदाय का अविभाज्य भाग बनकर निगडी में अपना नया शोरूम शुरू करके खुश हैं। यह विस्तार हमारी निष्ठावान ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। पिंपरी चिंचवड़ परिसर में सालों ग्राहकों की ओर से मिल रहे प्रतिक्रिया और प्यार के लिए आभारी हैं। इस विस्तार ने हमें ग्राहकों के लिए सुविधाजनक और बेहतर आभूषण खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है। हम निगडी के शोरूम में अपने निष्ठावान ग्राहकों और नए ग्राहकों दोनों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा कि, निगडी के पीएनजी ज्वेलर्स के नए शोरूम के उद्घाटन का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। आधुनिक डिजाइन्स को अपनाते हुए परंपरा का जतन करने की उनकी प्रतिबद्धता पीएनजी ज्वेलर्स को वास्तव में विशेष बनाती है। ब्रँड के विस्तार को देखना खुशी की बात है और मुझे यकीन है कि यह शोरूम आभूषणों के लिए पसंदीदा स्थान बन जाएगा।
नए शोरूम के उद्घाटन के हिस्से के रूप में, पीएनजी ज्वेलर्स ने अपना बहुप्रतीक्षित ‘ब्रँड अँथम’ प्रस्तुत किया। इस ब्रांड एंथम को मशहूर सिंगर सोनू निगम ने गाया है। पीएनजी ज्वेलर्स द्वारा प्रस्तुत, यह गीत ब्रांड की गौरवशाली विरासत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हमारे प्रिय ग्राहकों और समर्पित कर्मचारियों को प्रदान की गई कृतज्ञता है। वर्षों से पीएनजी ज्वेलर्स की यात्रा को आकार देने वाले वास्तविक हृदय-विदारक अनुभवों से प्रेरित, यह गीत पीएनजी के मूल्यों और अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button