गोरखपुर

अब रवि किशन सिग्‍नल तोड़ेंगे तो चालान सीधे मोबाइल पर पहुंचेगा… सीएम योगी ने बीजेपी सांसद के मजे ले लिए ज्यादातर मौके पर गंभीर रहने वाले मुख्यमंत्री योगी

अब रवि किशन सिग्‍नल तोड़ेंगे तो चालान सीधे मोबाइल पर पहुंचेगा… सीएम योगी ने बीजेपी सांसद के मजे ले लिए
ज्यादातर मौके पर गंभीर रहने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजकल मंचों पर कई बार मजाक के अंदाज में दिख जाते हैं। रविवार को नगर निगम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में उनका मजाकिया अंदाज एक बार फिर सामने आया, जब उन्होंने रवि किशन के जमकर मजे लिए और लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया

 विशाल समाचार टीम गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चुटिला अंदाज एक बार फिर देखने को मिला जब गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान वह रवि किशन के मजे लेते दिखाई दिए। उन्होंने कहा, रामगढ़ ताल क्षेत्र में एक वक्त ऐसा था जब लोग यहां आने से डरते थे लेकिन अब भोजपुरी के सुपरस्टार ने यहां अपना ठिकाना बना लिया है और मजे से शूटिंग भी कर रहे हैं।
अपने चार दिवसीय दौरे पर गोरखपुर मैं मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपस्थित लोगों को मुस्‍कुराने पर मजबूर कर दिया। रविवार को नगर निगम के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि रामगढ़ ताल, जहां एक वक्त कोई आना पसंद नहीं करता था यहां आने से लोग डरते थे। आज वहां भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ने अपना ठिकाना बना लिया है। वह अब यहां फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं और घर पर आराम भी। बहुत सुंदर मकान बनाया है उन्होंने, क्या आप में से कोई इनके घर गया है? यदि गया है तो उन्होंने आपको कुछ खिलाया पिलाया कि नहीं? यदि अब आप लोग उनके घर जाइए तो फिल्मों की शूटिंग भी देखिए और खाना भी खाईये।

आईटीएमएस की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अब ट्रैफिक व्यवस्था की मॉनिटरिंग भी आईटीएम जैसी आधुनिक सेंटर से हो रही है, ताकि रवि किशन यदि जल्दीबाजी में सिग्नल तोड़ते हुए फिल्मों की शूटिंग के लिए निकले तो उनका चालान तत्काल उनके मोबाइल पर पहुंच जाएगा। इसी बीच उन्होंने रवि किशन की ओर देखते हुए कहा कि अब आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। यह सुनकर रवि किशन सहित वहां बैठे सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।

इस दौरान रवि किशन ने भी अपने अंदाज से सबको गुदगाते हुए माहौल को पूरी तरह खुशनुमा बना दिया। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान मेयर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव के मजे लिए उन्होंने कहा कि महाराज जी सबसे ज्यादा बदलाव तो मेयर साहब में दिख रहा है। चुनाव के दौरान जब मेरे साथ घूमते थे तो ‘एकदम झुराइल-मुरझाइल रहलें लेकिन अब बुढ़ऊ से जवान हो गइल बाटें चेहरे पर चमक आ गइल बा’ पद मिलने के बाद व्यक्ति में कितना बदलाव आ जाता है इसका एक जीता-जागता उदाहरण हैं मेयर साहब। यह सुनते ही मुख्यमंत्री सहित मेयर और वहां बैठे सभी लोग ठहाके लगाकर हंसते दिखे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button