आगरा

सीएम योगी के आने से पहले हाईवे जाम करने वालों पर एक्शन, ऐसी धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा; हिल जाएगा दिमाग

सीएम योगी के आने से पहले हाईवे जाम करने वालों पर एक्शन, ऐसी धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा; हिल जाएगा दिमाग

आगरा:मथुरा में सीएम योगी के आने से पहले आक्रोशित भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुआ 611 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है
मथुरा के चौमुहां में फौजी लोकेश प्रताप की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बृहस्पतिवार सुबह जैंत के लोगों ने हाईवे के जैंत कट पर जाम लगा दिया था। उसी दौरान मथुरा में सीएम योगी की सभा भी थी। इस मामले में उपनिरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने 11 नामजद और 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने के साथ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जैंत थाने पर दर्ज रिपोर्ट में उपनिरीक्षक राकेश चौहान ने तहरीर देकर बताया है कि ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार सुबह हाईवे पर कब्जा कर लिया। इस कारण एंबुलेंस, स्कूली बच्चे, राहगीर और कामकाजी लोग 3 घंटे परेशान रहे। ग्रामीण फौजी लोकेश प्रताप के हत्यारोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। समझाने पर भी ये लोग नहीं माने और पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करने लगे।

जनप्रतिनिधियों के समझाने पर भी नहीं माने
जनप्रतिनिधियों ने भी समझाने पर भी नहीं माने। काफी मशक्कत के बाद जाम खुला। सीओ सदर कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि हाईवे पर जाम के मामले में जैंत निवासी ऊदल पुत्र रज्जो, नटवर पुत्र करतार बौहरे, जीतू पुत्र सरदार, राजू, महेश, राजू पुत्र लक्ष्मण, यश, पवन प्रताप पुत्र लक्ष्मण, जगवीर सिंह पुत्र हुकुम सिंह, बंका और रोनो के साथ ही 600 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।
योगी की सभा पर भी पड़ा जाम का असर
भाजपा सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा होनी थी। जाम लगने के कारण जैंत, चौमुंहा, अकबरपुर, छाता, कोसी के भाजपा कार्यकर्ता सभा स्थल तक नहीं पहुंच पाए। सभी जाम में फंसे रहे। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के लिए नामांकन करने जा रहे अकबरपुर निवासी भानु प्रताप सिंह अपने समर्थकों के

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button