Travelपूणे

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नए मानक ग्रेड के रूप में इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ पेश किया

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नए मानक ग्रेड के रूप में इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ पेश किया

पुणे : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज इनोवा क्रिस्टा लाइनअप में नए ग्रेड, जीएक्स+ की शुरुआत की घोषणा की। ग्राहक केंद्रितता पर कंपनी के फोकस से प्रेरित होकर, नया ग्रेड उन्नत सुविधाओं का दावा करता है और इस प्रकार ग्राहक की प्राथमिकताओं के अनुरूप उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए टीकेएम की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इनोवा क्रिस्टा लाइन-अप को पुनर्जीवित करते हुए, नई पेश की गई इनोवा क्रिस्टा जीएक्स + ग्रेड 14 अतिरिक्त सुविधाओं से भरी हुई है, जो सामंजस्यपूर्ण रूप से कार्यात्मक और सौंदर्य संवर्द्धन का मिश्रण है और ड्राइविंग के समग्र अनुभव को बढ़ाती है।

 

इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ की मुख्य विशेषताओं में रियर कैमरा, ऑटो-फोल्ड मिरर, डीवीआर जैसी कार्यात्मक विशेषताएं शामिल हैं, साथ ही डायमंड-कट अलॉय, वुडन पैनल और प्रीमियम फैब्रिक सीट जैसी सौंदर्य वृद्धि भी शामिल है। 7 और 8-सीटर विकल्पों में पेश किया गया, जीएक्स+ ग्रेड पांच रोमांचक रंगों में उपलब्ध है, जैसे सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज़ मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटैलिक, जिनमें से प्रत्येक वाहन के बहुमुखी पैलेट में एक अनूठा स्वभाव जोड़ता है।

नई पेशकश पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के बिक्री-सेवा-उपयोगी कार व्यवसाय के वाइस प्रेसिडेंट श्री सबरी मनोहर ने कहा ,”2005 में अपने लॉन्च के बाद से ही इनोवा ब्रांड ने उद्योग के मानक स्थापित करके इस क्षेत्र में अग्रणी होने की अडिग प्रतिष्ठा अर्जित की है। गुणवत्ता और भरोसे का पर्याय, इनोवा ने भारतीयों की कई पीढ़ियों की विविध गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा किया है और उसी आकांक्षात्मक मूल्य को बनाए रखना जारी रखा है। टीकेएम में हमारा प्रयास हमेशा से ही हमारे ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के अनुरूप, ग्राहकों के बदलते रुझानों के आधार पर ब्रांड को प्रासंगिक और

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button