सीतामढ़ी

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रिची पांडेय एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी के साथ लोकसभा आम निर्वाचन ,2024 से संबंधित तैयारियों की अद्धतन स्थिति की समीक्षा की गई

 

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रिची पांडेय एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी के साथ लोकसभा आम निर्वाचन ,2024 से संबंधित तैयारियों की अद्धतन स्थिति की समीक्षा की गई।

सीतामढ़ी विशाल समाचार: 04–शिवहर संसदीय क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक डॉक्टर कैलाश बाबूराव शिंदे के द्वारा आज सीतामढ़ी सर्किट हाउस में जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रिची पांडेय एवं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी के साथ लोकसभा आम निर्वाचन ,2024 से संबंधित तैयारियों की अद्धतन स्थिति की समीक्षा की गई। मालूम हो कि शिवहर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सीतामढ़ी जिला का रीगा और बेलसंड विधानसभा में छठे फेज में 25 मई को चुनाव होना है।स्वच्छ, पारदर्शी,निष्पक्ष एवं भय मुक्त निर्वाचन के मद्देनजर विभिन्न कोषांगो के द्वारा किए जा रहे कार्यों से जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सामान प्रेक्षक महोदय को अवगत कराया।

बैठक के बाद समाहरणालय स्थित एन आई सी में शिवहर संसदीय क्षेत्र के दो विधानसभा क्षेत्र रीगा और बेलसंड AC से संबंधित मतदान दल का द्वितीय रेंडमाइजेशन का कार्य समान प्रेक्षक महोदय के उपस्थिति में संपन्न हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button