इटावाअपराध

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा को अपने असली रूप में आने की आवश्यकता है ..फुल पावर में..पुलिस प्रशासन को नीचा दिखाने का कार्य का ठेका ले रखा ,रील तो एक बहाना है..

 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा को अपने असली रूप में आने की आवश्यकता है..फुल पार में..पुलिस प्रशासन को नीचा दिखाने का कार्य का ठेका ले रखा ,रील तो एक बहाना है.. 

 

Wear Helmet ,बाइक पर स्टंट करने वालों की अब खैर नहीं

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पर जो पवार है उसे मिश नहीं करना चाहिए, चालान भी और भी कुछ खाकी की  कड़क कार्यवाही  …

विशाल समाचार इटावा:  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा के निर्देशन में इटावा पुलिस द्वारा 01 बुलेट मोटर साइकिल पर स्टंट करने वाले युवक के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये मोटर साइकिल का एमबीएक्ट की विभिन्न धाराओं में किया गया 16,000/- रूपये का चालान ।

आज दिनांक 22.05.2024 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री संजय कुमार के निर्देशन में इटावा पुलिस द्वारा स्टंट करने वालों के विरूद्ध निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है इसी के क्रम में आज 01 बुलेट मोटर साइकिल सवार युवक का स्टंट करते हुये रील बनाते हुये वीडियो प्राप्त हुआ जिसका तत्काल सोशल मीडिया सेल इटावा में नियुक्त का0 अभय शुक्ला द्वारा संज्ञान लेते हुये प्रभारी यातायात इटावा को अवगत कराते हुये *बुलेट मोटर साइकिल का एमबीएक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत 16,000/- रूपये का चालान किया गया ।

इसको तो पुलिस प्रशासन को खौफ ही नजर नहीं आ रहा ..

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा सभी अभिभावकों से अपील की जाती है कि मोटर साइकिल चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें, तथा बच्चों को मोटर साइकिल से स्टंट न करने दें ।

इटावा पुलिस द्वारा मोटर साइकिल पर स्टंट करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही निरन्तर जारी है ।

पुलिस प्रशासन को वह ,कोनसा फिल्म में सिंगम का वह याद करें और जनपद इटावा में ऐसे लोगों खाकी ताकत दिखा दिखाएं अभी तो दुसरा चलाना कट है डर नहीं ऐसे लोगों में डर पैदा करवाना है जिससे तीसरी रील वन ही न पाये.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button