सीतामढ़ी

4- शिवहर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित रिगा एवं बेलसंड विधानसभा में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ

 

4- शिवहर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित रिगा एवं बेलसंड विधानसभा में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ।

सीतामढ़ी विशाल समाचार: 4- शिवहर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित रिगा एवं बेलसंड विधानसभा में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। बेलसंड में 05 बजे तक 51.8 प्रतिशत लोगों ने अपना मताधिकार का प्रयोग किया जबकि रिगा में शाम 05 बजे तक 55.92 प्रतिशत लोगों ने लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता सुनिश्चित की। कहीं किसी भी तरह की अप्रिय घटना की सूचना प्राप्त नहीं हुई। कुल मिलाकर ,मतदान दोनों ही विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ। दोनों ही विधानसभा क्षेत्र के पांच प्रखंड क्रमशः बेलसंड ,परसौनी, रीगा ,सुप्पी ,बैरगनिया के विभिन्न मतदान केंद्रों पर लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भय मुक्त निर्वाचन के मद्देनजर जिलाधिकारी श्री रिची पांडेय एवं पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार तिवारी के द्वारा रीगा एवं बेलसंड विधान सभा क्षेत्र के सभी प्रखंडों के मतदान केन्द्रों पर स्वयं विजिट करते हुए चुनाव का जायजा लिया गया। प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को उनके द्वारा निर्देश दिए जाते रहे।

 

रीगा प्रखंड के शाहबाजपुर में बूथ संख्या 241 एवं 242 पर वोट बहिष्कार की सूचना पर डीएम और एसपी तत्काल वहां पहुंचे। लोगों से बातचीत की,संवाद स्थापित किया। मतदान की अपील की।डीएम और एसपी के अपील पर लोगों ने अपना वोट देकर लोकतंत्र के महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए अपनी सहभागिता सुनिश्चित की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button