पूणे

रम्मी खिलाड़ियों के सहज रुप से आईटीआर फाइल करने और राष्ट्र निर्माण के लिए सशक्त बनाने वास्ते रम्मीटाइम और क्लियरटैक्स ने हाथ मिलाया

रम्मी खिलाड़ियों के सहज रुप से आईटीआर फाइल करने और राष्ट्र निर्माण के लिए सशक्त बनाने वास्ते रम्मीटाइम और क्लियरटैक्स ने हाथ मिलाया

 

पुणे : -भारत के पहले अग्रणी कौशल-आधारित बहुभाषी गेम विकल्पों की पेशकश करने वाले रम्मी प्लेटफार्मों में से एक, रम्मीटाइम ने हाल ही में भारत के प्रमुख कर और वित्त मंच क्लियरटैक्स के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। इस सहयोग का उद्देश्य सभी रम्मी खिलाड़ियों को उनके आयकर रिटर्न (आईटीआर) को सहज रूप से और लागत प्रभावी ढंग से दाखिल करने में सहायता करना है।

सभी रम्मी खिलाड़ी, चाहे वे रम्मीटाइम या अन्य रम्मी ऐप्स के उपयोगकर्ता हों, इस प्लेटफार्म पर पंजीकरण करा कर इस पेशकश का लाभ उठा सकते हैं। इस सहयोग के फलस्वरूप रम्मीटाइम के साथ पंजीकृत सभी रम्मी खिलाड़ी, जो स्वयं या चार्टर्ड अकाउंटेंट की सहायता से क्लियरटैक्स के माध्यम से अपना कर दाखिल करते हैं, उनको अपने द्वारा क्लियरटैक्स को भुगतान की गई राशि रमीटाइम एप्लिकेशन पर बनाए गए उनके गेम वॉलेट में ‘डिस्काउंट क्रेडिट’ के रूप में प्राप्त होगी। इसके साथ ही क्लियरटैक्स पर क्षेत्रीय भाषाओं में चार्टर्ड अकाउंटेंट से सहायता का विकल्प भी उपलब्ध कराया जाएगा। रम्मीटाइम इस सहयोग के माध्यम से आयकर के दायरे में लोगों की संख्या बढ़ाने के लिए सरकार के प्रयास में अपनी तरफ से योगदान दे रहा है और वित्तीय समावेशन और अनुपालन को बढ़ावा देने के लिए देश के व्यापक प्रयास के साथ जुड़ रहा है।

रम्मीटाइम की निदेशक दिव्या आलोक अग्रवाल ने कहा, “देश के अग्रणी रम्मी प्लेटफार्मों में से एक के रूप में, रम्मीटाइम केवल अपने खिलाड़ियों पर ही ध्यान केंद्रित नहीं करता है बल्कि रम्मी खेलने वाले पूरे समुदाय पर ध्यान केंद्रित करता है। सभी रम्मी खिलाड़ियों को सहज तरीके से आईटीआर फाइल करने में सक्षम करने के लिए क्लियरटैक्स के साथ साझेदारी करने पर हम रोमांचित हैं। यह सहयोग न केवल हमारे समुदाय को कर दाखिल करना आसान बनाएगा और बिना किसी परेशानी के कर विनियमों का अनुपालन करना सुनिश्चित करेगा, बल्कि हमारे रोमांचक क्रेडिट प्वाइंट पेशकश के माध्यम से इस अनुभव को और भी अधिक फायदेमंद बनाएगा। रम्मीटाइम में, हम अपने उपयोगकर्ताओं के समग्र अनुभव को बढ़िया करने और उनके खेल अनुभव को सहज बनाने के लिए समर्पित हैं।”

अन्य ऐप्स का उपयोग करने वाले रम्मी खिलाड़ियों को आईटीआर फाइल करने की सेवा का लाभ उठाने के लिए रम्मीटाइम पर पंजीकरण कराना होगा। यह कदम यह सुनिश्चित करता है कि वे भी क्लियरटैक्स द्वारा प्रस्तुत कर दाखिल करने की सुव्यवस्थित प्रक्रिया का आनंद ले सकें।

क्लियरटैक्स के उपभोक्ता कारोबार के प्रमुख अविनाश पोलेपल्ली ने कहा, “क्लियरटैक्स में हमारा मिशन हमेशा से भारतीयों के वित्तीय जीवन को सरल बनाना रहा है। रम्मी खिलाड़ियों को टैक्स फाइल करने की जटिलताओं को आसानी और आत्मविश्वास के साथ समझने में मदद करने के लिए रम्मीटाइम के साथ सहयोग करके हम अपनी विशेषज्ञता को दर्शकों के बड़े समूह तक पहुँचा सकते हैं।”

क्लियरटैक्स विशेषज्ञ सहायता पसंद करने वाले लोगों को चार्टर्ड अकाउंटेंट की सहायता से कर दाखिल करने सेवा भी प्रदान करेगा। विशेषज्ञ से सहायता प्राप्त सेवा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगी, जिससे भारत भर के खिलाड़ियों को अपने कर दायित्वों को समझना और प्रबंधित करना आसान हो जाएगा।

यह सहयोग प्रौद्योगिकी और उपयोगकर्ता-केंद्रित सेवाओं के विलय की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो यह सुनिश्चित करता है कि रम्मी खिलाड़ियों का जीवंत समुदाय अपने कर दायित्वों का अनुपालन करते हुए अपने खेल का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button