अन्यराजनीति

अभी तो तालाब खुदा नहीं मगरमंछ पहले ही कूदने लगे…यह है असली रूप SP..यादव समाज के थानेदारों पर भड़के तूफानी सरोज, बोले- अखिलेश सरकार बनते ही होगा हिसाब

अभी तो तालाब खुदा नहीं मगरमंछ पहले ही कूदने लगे...यादव समाज के थानेदारों पर भड़के तूफानी सरोज, बोले- अखिलेश सरकार बनते ही होगा हिसाब

सही कहा किसी ने रस्सी जल गई मगर ऐंठ नहीं गई

केराकत से सपा विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कह रहे हैं कि 2027 में अखिलेश सरकार बनते ही इनका हिसाब किया जाएगा। एक कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान विधायक बोल रहे थे।

विशाल समाचार नेटवर्क जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के केराकत से सपा विधायक तूफानी सरोज यादवों के ही धुर विरोधी निकले। इन दिनों तूफानी सरोज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे यादव समाज के थानेदारों को भला बुरा कहते नजर आ रहे हैं। कार्यकर्ता सम्मेलन के इस वीडियो में विधायक तूफानी सरोज केराकत कोतवाली एवं चंदवक थाने पर तैनात प्रभारी निरीक्षक एवं पुलिस कर्मियों को धमकी भी देते दिख रहे हैं।

यादवों और मुसलमानों की पार्टी मानी जाने वाली सपा ने इस बार लोकसभा चुनाव में पीडीए का नारा दिया था। यादवों ने भर-भर के सपा को वोट भी दिया और इसी से यूपी में बड़ा उलटफेर हो गया, लेकिन जौनपुर के केराकत से सपा विधायक यादवों के ही पीछे पड़ गए हैं। वे केराकत और चंदवक थानों में तैनात यादव पुलिसकर्मियों पर खूब हमलावर हैं।

इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपा विधायक बोलते नजर आ रहें हैं कि 2027 में सपा की सरकार बनने वाली है, तब उन पुलिस कर्मियों से हिसाब लिया जाएगा। केराकत और चंदवक के प्रभारियों का प्राइवेट नम्बर भी लिख कर रख लीजिए। सरकार बनने के बाद इन सभी से हिसाब लिया जाएगा। वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में चर्चा जोरों से हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button