इटावा

लाइव टेलीकास्ट माननीय मुख्यमंत्री  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नव चयनित लेखपालों के नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन 

लाइव टेलीकास्ट माननीय मुख्यमंत्री  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नव चयनित लेखपालों के नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन 

 

इटावा विशाल समाचार संवाददाता: लाइव टेलीकास्ट माननीय मुख्यमंत्री  उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नव चयनित लेखपालों के नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन जनपद इटावा कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित किया गया।

 

इस कार्यक्रम में 49 नव चयनित लेखपालों को नियुक्त पत्र दिए गए । कार्यक्रम की मुख्य अतिथि  विधायक सरिता भदोरिया थी  लेखपालों को नियुक्ति पत्र जिलाधिकारी अवनीश राय प्रदान किया और सभी नवनिर्मित लेखपालों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सभागार में उपस्थित सभी नवनिर्मित लेखपालों ने मुख्यमंत्री जी के उद्बोधन को सुना एवं लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम का सीधा लाइव प्रसारण भी देखा।  विधायक  ने अपने उद्बोधन में कहा कि आपको सरकारी सेवा करने का अवसर मिला है आप तन मन से मेहनत करें । उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग के कार्य को ईमानदारी से करें। उन्होंने कहा कि आप सभी को सबसे बड़ा जीवन का अवसर मिला है,आप सभी बिना रिश्वत और भेदभाव से यहां तक आए हैं आपको अपने कार्य के प्रति जिम्मेदारी एवं सजग रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग में आप लेखपाल के पद पर तैनात हो रहे हैं आप सभी को बहुत ही मेहनत एवं ईमानदारी से कार्य करके अपनी छवि को बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आप सभी मेहनत करेंगे तो फल आपको अवश्य मिलेगा।

उक्त अवसर पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय महोदय, अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव ,उप जिलाधिकारी सदर विक्रम सिंह राघव, समस्त तहसीलदार सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button