इटावा

सदन सत्र में कैसा तीर निशाने पर लगा ?दुपहिया ही क्यों?चार पहिया ही मांग जायज,इटावा के मैनपुरी अंडर ब्रिज के ऊपर दोपहिया रेलवे ओवरब्रिज  बनाने की मांग की 

सदन सत्र में कैसा तीर निशाने पर लगा? ,दुपहिया ही क्यों?चार पहिया ही मांग जायज,इटावा के मैनपुरी अंडर ब्रिज के ऊपर दोपहिया रेलवे ओवरब्रिज  बनाने की मांग की

इटावा एटा से समाजवादी पार्टी के सांसद देवेश शाक्य ने इटावा के मैनपुरी अंडर ब्रिज के ऊपर दोपहिया रेलवे ओवरब्रिज बनाने की मांग की ,मगर जनता का कहना है कि चार पहिया वाहन ब्रिज बनाया जाय पुराने अंडरब्रिज को बंद कर ओवर ब्रिज बनाया जाय।

 

बुधवार को एटा के सांसद देवेश सकते यह मुद्दा सदन में उठाया है

 

सदन में मुद्दा उठाते हुए सांसद देवेश शाक्य ने कहा कि इटावा के मैनपुरी अंडर ब्रिज में बरसात के दिनों में पानी भर जाना जाता है,जिससे एक बड़ा हिस्सा शहर से कट जाता है

 

उन्होंने सदन में इस बात की मांग की है इसी बजट सत्र में मैनपुरी अंडर ब्रिज पर दोपहिया रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण किया जाए ताकि लोगों को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।

 

बताते चले कि इटावा का मैनपुरी अंडर ब्रिज एक लंबे अरसे से बरसात के दिनों में आम लोगों के लिए खासी मुसीबत का सबब बना हुआ है

 

नगर परिषद की ओर से बड़े बड़े पंपों को भी इस लिए लगाया गया है ताकि अंडर ब्रिज में भरे हुए पानी को जल्दी से जल्दी बाहर निकाला जा सके, जिसके बाद से कुछ मुसीबत कम हुई है।

सूत्रों बताते हैं कबतक नगरपरिषद पंप चलायेंगी,कभी पंपों पर प्रोब्लम हो गई तब जनता क्या करेगी ।इस लिए इटावा मैनपुरी अंडरब्रिज को बंद कर ओवर ब्रिज बजट में पास किया जाय। यह मांग सांसद देवेश शाक्य की मांग की ।ठुकराना गलत होगा ।

सूत्र बताते हैं कि चाहे इस मांग को बीजेपी नेता श्रेय दें तो भी कोई बात नहीं यहां तो समय देखकर नहले पर दहला फैंक दिया सांसद ने जोकि तीर निशाने पर लगा।

क्या यह समस्या बीजेपी के बड़े बड़े सांसद विधायक को नहीं दिखाई दिया।,अगर यह मुद्दा बीजेपी उठाती तो बहुत अच्छा होता।

कहावत की तौर पर?क्यों कि जब बुरा समय निकट होता है तो मती और दिमाग काम करना बंद कर देते

यह तो काम बीजेपी के सदर विधायक और सांसद को पहले ही करना चाहिए। था

इटावा जनपद से सूत्रों का कहना है,इटावा मैनपुरी अंडरब्रिज कार्य समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में पास किया गया था और निर्माण का कार्य भी तो सपा सरकार के मंत्रियों ने ही किया? और यह  सपा सरकार के जमाने में हुआ था?तब कहा थे आप ?अब डबल खर्चा करवानें में बड़ा मज़ा आयेगा सांसद जी को? वोटबैंक के लिए सांसद ने सदन  में उठाया सबाल, सबसे पहले गलतियां की ?

इटावा मैनपुरी अंडरब्रिज कार्य निमार्ण आपकी सपा सरकार में हुआ है और जीता जागता दुसरा उदाहरण जसवंतनगर कचौरा रोड ओवरब्रिज की दशा का कारण क्या है यह भी आपकी सरकार में बना ? आपने अपने लोगों का कुछ नुकसान न हो इस प्रकार ओवरब्रिज कार्य का निर्माण कराया? सांसद देवेश शाक्य इसका जबाव दें.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button