अवार्डखेलपूणे

योगासन प्रतियोगिता में धु्रव ग्लोबल स्कूल ने जीते ९ पदक

योगासन प्रतियोगिता में धु्रव ग्लोबल स्कूल ने जीते ९ पदक

अद्विका जाधव को २, मेधांश, महिका, सई व सानवी को १-१ सुवर्णपदक

 

 

पुणे,   जिला परिषद, मुलशी तालुका स्कूल खेल योगासन प्रतियोगिता में १४ से १७ वर्ष से कम आयु वर्ग के लडके और लडकियों द्वारा किए गए योगासनों के प्रदर्शन से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. इस प्रतियोगिता में नांदे स्थित ध्रुव ग्लोबल स्कूल के खिलाडियों ने निर्विवाद रूप से दबदबा बनाते हुए ९ पदक जीते. इसमें ६ स्वर्ण, १ रजत और २ कांस्य पदक शामिल हैं.

जिला परिषद, मुलशी तालुका स्कूल खेल योगासन प्रतियोगिता इंडोर स्टेडियम में आयोजित की गई थी. इसमें जिले के योग खिलाडियों ने भाग लिया. साथ ही १४ साल के खिलाडियों की संख्या भी बडी थी. इसमें विभिन्न तरह प्रकार के कठिन और अति कठिन आसान प्रस्तुत किए गए साथ ही यह प्रतियोगिता तीन प्रकार के पारंपरिक योगासन, लयबद्ध और कलात्मक में आयोजित की गई थी.

१४ वर्ष से कम उम्र के लड़कों में, मेधांश बहादुर ने लयबद्ध योग वर्ग में स्वर्ण पदक और अदविका जाधव ने लड़कियों के वर्ग में २ स्वर्ण पदक जीते. इसके अलावा ऐशानी बाहेती को रजत और रेवा भिसे को कांस्य पदक मिला.

महिका पटवर्धन ने अंडर १७ लड़कियों में स्वर्ण पदक जीता और सई कुलकर्णी ने अंडर १९ लड़कियों की प्रतियोगिता में १ स्वर्ण पदक और १ कांस्य पदक प्राप्त किया तथा सानवी अमेसुर को १ स्वर्ण पदक मिला.

ध्रुव ग्लोबल स्कूल के निदेशक यश मालपाणी और प्रिंसिपल संगीता राऊतजी ने खिलाडियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी.

ध्रुव ग्लोबल स्कूल की प्रशिक्षक वैष्णवी आद्रे, प्रगति देशमुख और वैष्णव कोंडे ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया. इस उपलब्धि के लिए विद्यार्थियों को हर स्तर से बधाई दी जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button