पूणेमनोरंजनविजनेस

सोनी इंडिया ने पहनने योग्य सिनेमाई अनुभव के लिए लॉन्च किया ब्राविया थिएटर यू

सोनी इंडिया ने पहनने योग्य सिनेमाई अनुभव के लिए लॉन्च किया ब्राविया थिएटर यू

पुणे : सोनी इंडिया को बहुप्रतीक्षित ब्राविया थिएटर यू के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, यह एक अत्याधुनिक होम एंटरटेनमेंट समाधान है जिसे आपके लिविंग रूम में आराम से एक इमर्सिव सिनेमाई अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। नया वायरलेस नेकबैंड स्पीकर आपके कानों के चारों ओर ऐसी इमर्सिव ध्वनि देता है जो खुली हवा में सुनने के लिए व्यक्तिगत रूप से सुनने के लिए उपयुक्त है।

ब्राविया थिएटर यू, आसपास के माहौल की चिंता किए बिना, उच्च वॉल्यूम पर एक इमर्सिव सिनेमा अनुभव प्रदान करता है। ब्राविया थिएटर यू को कंपैटिबल ब्राविया के साथ जोड़कर एक रोमांचक Dolby Atmos® अनुभव का आनंद लें और अविश्वसनीय रूप से इमर्सिव मूवी बनाएं। 360 स्पैटियल साउंड, सोनी के कंपैटिबल ब्राविया टीवी के साथ जुड़ते ही पूरा वातावरण आपका खास साउंड स्पेस बन जाता है।

एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट सिनेमा-गुणवत्ता वाले ऑडियो के साथ फिल्मों और नाटकों को बेहतर बनाता है, इसलिए अभिनेताओं द्वारा बोला गया हर शब्द स्पष्ट और सटीक होता है। स्पीकर ऐड फ़ंक्शन का उपयोग करके दो ब्राविया थिएटर यू स्पीकर को एक ही टीवी या अन्य डिवाइस से कनेक्ट करें। ब्राविया थिएटर यू को लंबे समय तक मूवी देखने के लिए असाधारण आराम के साथ डिजाइन किया गया है।

 

 

सुरक्षित फिट के साथ लाइट वेट डिज़ाइन यह सुनिश्चित करता है कि आपकी गर्दन और कंधे आराम से रहें, चाहे आप कितनी भी देर से देख रहे हों, गेम खेल रहे हों या काम कर रहे हों। गद्देदार सामग्री एक आरामदायक अनुभव प्रदान करती है, जबकि एडजस्टेबल फीचर इसे विभिन्न आकार के सिरों के लिए उपयोगी बनाता है। एर्गोनोमिक बिल्ड एक आरामदायक फिट सुनिश्चित करता है, जिससे यूजर बिना किसी परेशानी के घंटों तक अपनी पसंदीदा फिल्मों में डूबे रह सकते हैं।

ब्राविया थिएटर यू को ब्राविया टीवी[i] के जोड़ीदार के रूप में डिजाइन किया गया है, जो एक बेजोड़ होम एंटरटेनमेंट अनुभव प्रदान करता है। ब्राविया टीवी के साथ जोड़े जाने पर, यह विजुअल और ऑडियो तालमेल को बढ़ाता है, जीवंत 4K HDR इमेजरी और इमर्सिव साउंड प्रदान करता है। यह 12 घंटे की असाधारण बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जो लंबे मूवी मैराथन या गेमिंग सत्रों के दौरान निर्बाध मनोरंजन सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, क्विक चार्ज फीचर केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ एक अतिरिक्त घंटे का प्लेटाइम देता है। सटीक वॉयस पिकअप तकनीक का उपयोग करने वाला एक AI-आधारित शोर कम करने वाला एल्गोरिदम विभिन्न प्रकार के वातावरण में उत्कृष्ट कॉल स्पष्टता प्रदान करता है।

ब्राविया थिएटर यू में मल्टीपॉइंट कनेक्शन यूजर्स को एक साथ दो डिवाइस के बीच कनेक्ट और स्विच करने की अनुमति देता है, जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श है जो अपने होम एंटरटेनमेंट सेटअप में लचीलापन और

दक्षता चाहते हैं। ब्राविया थिएटर यू का IPX4 वाटर रेसिस्टेंट इसे रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए आदर्श बनाता है, जो आकस्मिक छींटे और छलकाव के खिलाफ़ स्थायित्व सुनिश्चित करता है। यह विशेषता इसकी व्यावहारिकता को बढ़ाती है, जिससे उपयोगकर्ता रोज़मर्रा की घटनाओं से होने वाले संभावित नुकसान की चिंता किए बिना अपने मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता ब्राविया थिएटर यू 23 सितंबर 2024 से भारत भर के सभी सोनी सेंटर्स, सोनी अधिकृत डीलरों, ईकॉमर्स वेबसाइटों (अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट) और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

 

Model Best Buy Availability Date BRAVIA Theatre U(HT-AN7)Rs. 24,990/-

 

23rd September 2024 onward

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button