उत्तर प्रदेशराजनीति

खुद का विभाग संभलता नहीं संजय निषाद पर बात करेंगे आसमान से? क्या बीजेपी को ले डूबेंगे? जबाव दो!

खुद का विभाग संभलता नहीं संजय निषाद पर बात करेंगे आसमान से? क्या बीजेपी को ले डूबेंगे? जबाव दो!

यूपी उपचुनाव से पहले संजय निषाद ने बढ़ाई BJP की मुश्किल, इतनी सीटों पर कर दिया दावा

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और एनडीए के सहयोगी संजय निषाद ने यूपी उपचुनाव से पहले बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी है. निषाद पार्टी ने इतनी सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा किया है.

 

यूपी विशाल समाचार संवाददाता: उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है. इस बीच योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने दो सीटों पर दावा कर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी है. गुरुवार को वाराणसी में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं संग बैठक की. इस दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार के योजनाओं के अलावा उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारी को लेकर भी चर्चा हुई. संजय निषाद ने इस दौरान साफ कर दिया कि उनकी पार्टी दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में संजय निषाद ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में मझवां और कटेहरी सीट पर उपचुनाव लड़ेंगे. भारतीय जनता पार्टी को अपना बड़ा भाई बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी सभी लोगों को साथ लेकर चलने में भरोसा करते हैं. दिल्ली में इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बैठक भी होने वाली है. उन सीटों पर हम पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं और हमारा मानना है कि हम वहां पर जीत हासिल करेंगे.

 

 

दो सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा

मंत्री संजय निषाद ने कहा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी में हमेशा से ही आना आनंद की अनुभूति रहती है. प्रधानमंत्री मोदी जी ने मछुआरों के बारे में हमेशा से ही चिंता की है. उन्होंने 41.5 हजार करोड़ रुपए निषाद समाज से जुड़े अलग-अलग योजनाओं के लिए प्रदान किया है. उन्होंने दो सीटों पर दावा करते हुए कहा कि पार्टी अपने सिंबल पर मझवां और कटेहरी सीट पर उपचुनाव लड़ेगी.

 

 

भारतीय जनता पार्टी जिसकी सीट होती है उसको चुनाव लड़ाती है. अभी मैं दिल्ली जा रहा हूं, बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से सीट और चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा होगी. जो जिताऊ कैंडिडेट होंगे उनको टिकट देने पर बातचीत होगी. और पूरा विश्वास है कि हमारे पार्टी से दो प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे और एनडीए के सभी साथी उत्तर प्रदेश के 10 सीटों पर चुनाव जीतेंगे.

 

 

बैठक के बाद बाहर निकले कार्यकर्ता भी पूरी तरह जोश में दिखाई दिए. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की दोनों सीट मझवां और कटेहरी पर चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है. यहां निश्चित तौर पर हमारे पार्टी का प्रभाव रहा है और हम मानते हैं कि इन दोनों सीटों पर बड़े भाई के तौर पर बीजेपी निषाद पार्टी को टिकट प्रदान करेगी. हमारी पूरी तैयारी है और जैसा कि हमारे नेता ने कहा भी है कि हम इस सीट को जीतकर एनडीए को प्रदान करेंगे. उन्होंने कहा कि हम एक सीट नहीं बल्कि दो सीट पर उपचुनाव लड़ेंगे.

सूत्रों ने बताया कि संजय निषाद पर अपना विभाग तो ठीक से  संभलता नहीं जहां पर  भ्रष्टाचार पैदा हो रहा है ?इसे कम करने को नाम ही नहीं लेते ?उल्ट जिला इटावा व औरैया मत्स्य विभाग कार्यालय के अधिकारी बेलगाम हो कर भ्रष्टाचार खुले आम कर रहे? संजय निषाद जबाव दें 

और इनके विभाग के भ्रष्ट अधिकारियों की पोल खोलने पर इक्कठा हो डीएम और एसपी से झूठे मुकदमा लिखवाने का दबाव डालते हैं।न कोई सबूत न कुछ फिर आठ आठ दिन डीएम , एसपी पर दबाव बनाते हैं ।

जब मिडिया सबूत पेश करतीं तो उल्टे धूम कुत्ते की माफिक भाग जाते हैं।

अगर एक राष्ट्रीय चैनल चाहे तो औरैया ,इटावा मत्स्य विभाग के कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज हो जायेगा?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button