लखनऊ

जेपी सेंटर जाने पर अड़े अखिलेश, घर के बाहर लगे बैरिकेडिंग; नजरबंद करने की तैयारी

जेपी सेंटर जाने पर अड़े अखिलेश, घर के बाहर लगे बैरिकेडिंग; नजरबंद करने की तैयारी

लखनऊ विशाल समाचार संवाददाता 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव जेपी सेंटर जाने पर अड़े हैं। लखनऊ प्रशासन ने अब अखिलेश यादव के घर के आसपास के पूरे इलाके में पुलिस का पहरा लगा दिया है। अखिलेश यादव आज घर से न निकल पाएं उसके लिए लखनऊ प्रशासन ने घेरेबन्दी शुरू कर दी है।

 

लखनऊ में जेपी सेंटरजेपीएनआईसी को ऊंची टीन की बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया। वहीं इसके विरोध में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को देर रात जेपीएनआईसी पहुंच गए और सरकार के कदम का कड़ा विरोध किया। इसके बाद लखनऊ प्रशासन ने अब अखिलेश यादव के घर के आसपास के पूरे इलाके में पुलिस का पहरा लगा दिया है। अखिलेश यादव आज घर से न निकल पाएं उसके लिए लखनऊ प्रशासन ने घेरेबन्दी शुरू कर दी है। अखिलेश यादव के घर के बाहर बैरिकेडिंग लगाकर रास्ता सील कर दिया गया है। अखिलेश यादव ने सुबह 10 बजे वहां पहुंचकर समाजवादी नेता स्व. जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने की बात कही थी।

 

दरअसल, जय प्रकाश नरायण की जयंती की पूर्व संध्या पर गुरुवार देर शाम लखनऊ में राजनीतिक सरगरमी बढ़ गई। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने गोमती नगर स्थित जेपीएनआईसी बिल्डिंग का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है। जेपीएनआईसी के गेट के बाहर टिन शेड खड़े कर दिए गए हैं। शेड पर लिखा गया है कि बिल्डिंग निर्माणाधीन है। उधर,इसकी जानकारी होने पर रात करीब रात 11.30 बजे सपा अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जेपीएनआईसी बिल्डिंग पहुंच गए। अखिलेश यादव ने इसका विरोध जताया। उन्होंने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button