फिल्म जगत

धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज” फिल्म का रोमांचक टीज़र यहाँ है

 

धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज” फिल्म का रोमांचक टीज़र यहाँ है

 

 – साउथ के मशहूर एक्टर ठाकुर अनुप सिंह शंभू राजे का किरदार निभाएंगे

 

– फिल्म का पहला पार्ट 22 नवंबर को पूरे भारत में मराठी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ समेत 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

 

उर्विता प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित भव्य और बड़े बजट की दो भाग वाली फिल्म “धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज” के पहले भाग का रोमांचक टीज़र आज मराठी और हिंदी भाषाओं में जारी किया गया। ‘सागर का सुल्तान, मौत की किरण, सह्याद्रि के किनारे खड़ा…’ टैगलाइन वाला टीज़र बहुत एक्शन से भरपूर है और इसमें छत्रपति संभाजी महाराज का उग्र रूप दिखाया गया है। टीज़र में छत्रपति संभाजी महाराज के युद्ध बाण को शक्तिशाली संवाद “जेवा सिद्दिला देउ मात, ता संगु मराठाची जाट” और पृष्ठभूमि संगीत के कारण देखा जा सकता है जो युद्ध की तीव्रता को बढ़ाता है। आज तक हमने ऐतिहासिक फिल्मों में कई मैदानी युद्ध देखे हैं, लेकिन फिल्म “धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज” के इस टीजर से ऐसा लग रहा है कि मैदानी युद्ध के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी महाराज के दूरदर्शी शस्त्रागार का समुद्री युद्ध भी होगा भव्य रूप में देखा गया.

फिल्म “धर्मरक्षक महावीर छत्रपति संभाजी महाराज” में दक्षिणी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता ठाकुर अनूप सिंह छत्रपति संभाजी महाराज की मुख्य भूमिका निभाएंगे और प्रसिद्ध अभिनेत्री अमृता खानविलकर ‘महारानी येसुबाई भोसले’ की उपपत्नी की भूमिका निभाएंगी। छत्रपति संभाजी महाराज की. किशोरी शहाणे “राजमाता जिजाऊ” के रूप में, भार्गवी चिरामुले “धारौ माता” के रूप में, पल्लवी वैद्य “साईबाई भोसले” के रूप में, कृतिका तुलसाकर “महारानी सोयराबाई” के रूप में और श्रद्धा शिंदे “सरस्वती”, तृप्ति राणे “लक्ष्मी” के रूप में, शीतल भूमिका निभा रही हैं। नवरात्रि के मौके पर रिलीज हुए पोस्टर से साफ है कि उन्हें पाटिल “दुर्गा” का सपोर्ट मिलेगा। अब दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कौन से अन्य कलाकार कौन सी भूमिका निभाएंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button