Madhya Pradeshरीवा

विधानसभा अध्यक्ष ने माकान गिरने से हुई मृत्यु पर शोक संतप्त परिवार को बंधाया ढ़ाढस हर संभव मदद का दिया आश्वासन

विधानसभा अध्यक्ष ने माकान गिरने से हुई मृत्यु पर शोक संतप्त परिवार को बंधाया ढ़ाढस
हर संभव मदद का दिया आश्वासन

रीवा ( MP):विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने बहेरा घुचियारी गांव में अतिवर्षा के कारण माकान गिरने से दबकर हुई चार व्यक्तियों की आसमयिक मृत्यु पर शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की तथा मृतक की पत्नी श्रीमती सुलेखा पाण्डेय को ढ़ाढस बंधाया।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि दुख की इस घड़ी में हर संभव मदद की जायेगी। उन्होंने निर्देश दिये कि मृतक के परिजन को जो सहायता राशि स्वीकृत की गई है उसमें से कुछ राशि उनके चालू खाते में डालकर शेष राशि बच्चियों के नाम से बैंक में फिक्स करा दी जाय ताकि उनकी जरूरत के समय वह काम आ सके। उन्होंने क्षतिग्रस्त माकान के सुधार के लिये स्वीकृत राशि से शीघ्र कार्य कराने की बात कहीं। विधानसभा अध्यक्ष ने ग्रामीणों की मांग से सहमत होते हुए बहेरा, गेरूआरी घुचियारी मार्ग को निर्माण कार्य योजना में शामिल कर शीघ्र कार्य प्रारंभ कराने के निर्देश संबंधित जनपद सीईओ को दिये।
उल्लेखनीय है कि गत दिनों अतिवर्षा के कारण घुचियारी गांव में कच्चा माकान गिरने से एक ही परिवार के चार व्यक्तियों की आकस्मिक दुखद मृत्यु हो गई थी। इस घटना में एक बच्ची बचा ली गई थी जो उपचार के उपरांत बिलकुल स्वस्थ्य है। बच्ची को बचाने वाले रामनरेश साकेत की विधानसभा अध्यक्ष ने प्रशंसा की तथा उन्हें स्वतंत्रता दिवस पर पुरस्कृत किये जाने के निर्देश कलेक्टर को दिये। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने ब्रााहृण समाज द्वारा प्रदत्त इंक्यावन हजार रूपये का चेक मृतक की पत्नी श्रीमती सुलेखा पाण्डेय को सौंपा। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी भी उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button