आगराउत्तर प्रदेश

एत्मादपुर योगीराज राज डिफेंस क्लासेज भगत जी के यहां पर लगी 200 वैक्सीन टीकाकरण

अतिवीर सिंह गुर्जर संवाददाता

एत्मादपुर /आगरा: योगी राज धाकरे एत्मादपुर की सुप्रसिद्ध योगीराज डिफेंस क्लासेज भगत जी मार्केट, एत्मादपुर में सेवा और समर्पण सप्ताह के अंतर्गत मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आज सुबह के 10 बजे से वैक्सीनेशन का शुभारंभ किया गया। जहां आज शाम तक लगभग 200 लोगों को वैक्सीनेशन टीकाकरण किया गया ।और परिसर में लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला।

इस वैक्सीन महाअभियान के समय उपस्थित। प्रतिरक्षण अधिकारी अभितांशु नारायण और मुख्य फार्मासिस्ट रघुनाथ सिंह उपस्थित थे

जिन्होंने बताया हाल ही में डेंगू के चलते सब लोग साफ सफाई का ध्यान रखते हुए ,मच्छरदानी,फुल वाजू का तीशर्ट का भी प्रयोग करें। जिससे इस गंभीर वीमारी से वचाया जा सकता है।

अगर किसी की हालत खराब होने पर पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर संपर्क करें। साफ सफाई पर ध्यान दें। घर के वर्तनों में पानी को इकट्ठा न होने दें।

वहीं वैक्सीनेशन लेने वाले महान भावों को योगी राज धाकरे की तरफ से सम्मानित किया गया ।

सम्मानितों में जैसे विष्णु ठाकुर,विश्वदीप सिंह,अजयपाल सोलंकी,कृष्णवीर सिंह जादौन,ऋषि सिकरवार और अभितांशु नारायण तथा योगीराज धाकरे के कर कमलों से सरस्वती और भारतमाता की पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया गया था।
योगीराज केमिस्ट्री/फिजिक्स के संचालक ने डेंगू के रोकथाम की जानकारी दी साथ ही क्षेत्र के शैक्षिक विकास में भरकस प्रयास करने का भरोसा दिया।मेरा क्षेत्र पढ़े अभियान का नारा दिया।जिसके दौरान स्वास्थ्य स्वयं सेवक नवीन जादौन,सूरज धाकरे,सचिन धाकरे,भानू बघेल,सीटू ,मोहित,सचिन यादव,मोनू यादव,अनूप यादव,अंकित यादव,दुष्यंत राजपूत आदि उपस्थित रहे।

योगी राज धाकरे एत्मादपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के समस्त अधिकारीगण और उनकी टीम को भारतमाता चित्र सम्मानपूर्वक अर्पित कर आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button