सीतामढ़ी

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला रिगा की इमली बाजार

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला रिगा की इमली बाजार

(विकेश कुमार पूर्वे प्रतिनिधि सीतामढी)

सीतामढी बिहार: सीतामढ़ी जिला की रिगा थाना क्षेत्र की ईमली बाजार में शुक्रवार आधी रात को लगातार 10-12 राउंड फायरिंग के बाद पूरे बाजार में दहशत का मौहाल है। तरीबन 2 बजकर 20 मिनट पर फायरिंग की गई है।
इमली बाजार स्थित विजय सोनी की मुरारी जवेएलर्स में चोरी की भनक लगने पर दुकान के बगल के लोगों ने जब दुकानदार मालिक को फोन करके बुलाया तो लोगों को आते देख चोरों द्वारा फायरिंग की जाने लगी स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। चोर फायरिंग करते हुए बभनगमा की तरफ भाग गए। चोरों द्वारा मुरारी जवेएलर्स की 3 बाहरी ग्रील के ताला व तीन सटर का ताला तोड़ने के बाद भी चोर चोरी करने में असफल रहा। चोरी के दौरान चोरों द्वारा स्थानीय चौकीदार को भी बंधक बना कर मोबाइल छीन लिया गया किया गया था।

चौकीदार ….. का कहना है कि तकरीबन 5-7 लोग थे जो मुझे इधर आते देख पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर बंधक बना लिया। मेरा मोबाइल छीन लिया साथ ही बटन फ़ोन का सिम व बैट्री भी निकाल कर ले गया। चौकीदार मौक़ापाकर वहां से भाग निकला। भागने के दौरान चोरों द्वारा चौकीदार पर फायरिंग भी की गई लेकिन कोई नुकशान नही हुआ।

मौके पर पहुँची पुलिस छानबीन कर रही है लेकिन अस्थानीय लोगो का कहना है की पुलिस लापरवाही कर रही है । पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुँची है।
सीतामढ़ी से आये दिन गोलीबारी और मर्डर की खबरे आती रहती है लेकिन सीतामढ़ी प्रशासन बढ़ती क्राइम पर लगाम कसने में असफल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button