रियल स्टेट

रतन होम्स के रतनराज लग्जरियस रेडी- टू -मूव प्रोजेक्ट की घोषणा

रतन होम्स के रतनराज लग्जरियस रेडी- टू -मूव प्रोजेक्ट की घोषणा

पुणे : पुणे को सबसेपसंदीदा निवासी शहर के तौर पर देखा गया है. इसमें लग्जरियस घरो की मांग बढ रही है, इसी को ध्यान में रखते हुए  रतनहोम्स ने अपनी तुरंत बुकींग तुरंत पजेशन की परंपरा को कायम रखते हुऐ पाषाण के निसर्गरम्य सुतारवाडी परिसर में रतनराज लग्जरियस रेडी- टू -मूव प्रोजेक्ट की घोषणा की है।
यह घोषणा करते हुए रतनहोम्स के संचालक रामनिवास गुप्ता ने कहा, पुणे शहर तेजी से विकसित हो रहा है। इसके साथ आईटी, ऑटो एवं आर्मी के साथ-साथ दूसरे नौकरीपेशा के  लोग बड़ी तादाद में निवास करते हैं जो लग्जरियस, अच्छे घर, सही दाम, अच्छे लोकेशन और आलीशान अपार्टमेंट की तलाश में  होते है, उनकी यह तलाश रतनराज प्रोजेक्ट खत्म करते हुए उनका लग्जरियस सपनों का घर जिसके आसपास स्कूल, कॉलेज, मॉल दैनदिन की सुविधाए है। यह प्रोजक्ट आईटी सेक्टर के साथ  हिंजवडी, बाणेर , बालेवाडी एवं रावेत के पास नौकरी करेनवालों के लिए  सबसे सर्वोत्तम प्रोजेक्ट है। इसमें 2 और 3 बीएचके फ्लॅट बनकर तैयार है और  बुकींग करते ही तुरंतगृहप्रवेश कर सकते है।
आगे संचालक रामनिवास गुप्ता ने कहा की,  काफी लोग घर बुकींग कर सालों-साल  ईएमआई भरते है, परंतू उनके लिए सिरदर्द बनता है किराया. क्यों कि जो घर उन्होंने अपने लिए चुना था, उसे कंप्लीट होने में काफी समय होता है. जिसके चलते उन्हें दोहरे आर्थिक मार से गुजरना पड़ता है.  क्योंकि एक ओर जहां उन्हें अपने घर की ईएमआई भरनी पड़ती है, वहीं दूसरी ओर जिस घर में वे रहते हैं उसका किराया भी उन्हें चुकाना पड़ता है.  ऐसे लोगों के लिए सही होम डेस्टिनेशन है-रतन होम्स  जिनकी खासियत ही यही है कि ये रेडीमेड घर ही बेचते हैं. ग्राहकों को बुकिंग पर ही सीधे पजेशन दे देते हैं. न कि सालों साल इंतजार करवाते हैं.
रतन होम्स पुणे के प्रसिध्द बांधकाम व्यवसायिकों में से एक है। यह सिर्फ संपुर्णरुप से तैयार प्रोजेक्ट ही बेचतें है, जो रियल कंस्ट्रक्शंस क्षेत्र में 1996 से यशस्वीरूप से कार्यरत है। धायरी, लोनावला  में रिहाइशी प्रोजेक्ट बना चुके रतन होम्स का अगला डेस्टिनेशन पाषाण है. जहां पर उनका प्रोजेक्ट रतनराज रेडी -टू -मू साकार हो चुका है.  2 एंड 3 बीएचके वाला यह लग्जरियस एवं स्पेशियस अपार्टमेंट  वर्क फ्राम होम वालों के लिए भी सबसे उपयोगी होगा. मुंबई-बेंगलुरू हाईवे के समीप स्थित लेक व्यू वाले इस  7 मंजिला प्रोजेक्ट के पास ही नामी स्कूल, कॉलेज, मॉल, एवं हास्पिटल मौजूद हैं. जिससे बच्चों की शिक्षा में कोई परेशानी नहीं होगी. दूसरी खास बात यह है कि रिलायंस फ्रेश एवं स्टार बाजार बेहद करीब हैं. रेरा अप्रूव्ड वाले इस प्रोजेक्ट में लोगों के लोन के लिए विविध बँक की सुविधा उपलब्ध है. प्रकृति की छांव में शांति पसंद करनेवाले  लोगों के लिए इस प्रोजेक्ट में घर खरीदना एकदम उपयुक्त साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button