फिल्म जगत

जियो स्टूडियोज की ‘बैपन भारी देवा’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार.. दो हफ्ते में कमाए 37.35 करोड़..

जियो स्टूडियोज की ‘बैपन भारी देवा’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार.. दो हफ्ते में कमाए 37.35 करोड़..

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और केदार शिंदे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बैपन भारी देवा’ ने पहले ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ दी थी। फिल्म ‘बैपन भारी देवा’ ने छह बहनों की कहानी के जरिए हर महिला को अपने लिए जीना सिखाया, जिंदगी को नए मायने दिए। रिलीज के बाद भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर लगातार प्रदर्शन दर्शकों की पसंद की एक बड़ी स्वीकारोक्ति है। फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है।

फिल्म ‘बैपन भारी देवा’ ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ की शानदार कमाई की थी। इतना ही नहीं, रिलीज के दूसरे रविवार को एक ही दिन में 6.10 करोड़ की कमाई करने वाली यह पहली मराठी फिल्म बन गई। दूसरे हफ़्ते में इसने 24.85 करोड़ का कलेक्शन किया और कुल 37.35 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी पिछले हफ्ते की तुलना में दूसरे हफ्ते की कमाई दोगुनी है! भले ही फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं लेकिन सिनेमाघरों में भीड़ कम होती नहीं दिख रही है. दर्शकों से मिली लोकप्रियता को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही है और तीसरे हफ्ते में भी अपना दबदबा बरकरार रखा है.

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ‘बैपन भारी देवा’ का निर्माण माधुरी भोसले और जियो स्टूडियोज द्वारा किया गया है। फिल्म बेला शिंदे और अजीत भूरे द्वारा सह-निर्मित है। बैपन भारी देवा में रोहिणी हट्टंगडी, वंदना गुप्ते, सुकन्या मोने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब की एक मजबूत स्टार कास्ट है। ऐसा देखने को मिला कि फिल्म में कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग, बेहतरीन कथानक, मधुर गाने और निर्देशक केदार शिंदे के बहुमुखी निर्देशन के कारण कई दिनों बाद यह मराठी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button