उत्तर प्रदेशताजा समाचारराजनीति

यूपी के घोसी उपचुनाव के लिए शुरू हुई वोटिंग, जानें कितने बजे तक डाल सकते वोट.

विशाल समाचार नेटवर्क टीम उत्तर प्रदेश 

 

यूपी के घोसी उपचुनाव के लिए शुरू हुई वोटिंग, जानें कितने बजे तक डाल सकते वोट.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है। सुबह 7:00 से लेकर शाम 6:00 बजे तक यहां पर मतदान होगा। इसे लेकर प्रशासन की तरफ से पुख्ता इंतजाम किए गए है। जगह-जगह पर पुलिस की तैनाती है। बता दे की घोसी उपचुनाव को लेकर सियासी गर्मी काफी दिनों से बढ़ी हुई थी।
बता दे की लगातार चुनावी सरगर्मी के बीच बीजेपी और समाजवादी पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता यहां पहुंच कर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए नजर आ रहे थे।

बता दे कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दारा सिंह चौहान मैदान में है।बता दे कि यहां से 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से दारा सिंह चौहान यहां से विधायक बने थे। जिसके बाद उन्होंने पिछले दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। अब इस बार वह फिर से भारतीय जनता पार्टी से दावेदारी ठोक रहे है।

समाजवादी पार्टी की तरफ से सुधाकर सिंह मैदान में है।

 

बता दे कि यहां से 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से दारा सिंह चौहान यहां से विधायक बने थे। जिसके बाद उन्होंने पिछले दिनों अब

वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने के लिए अपील की विधानसभा में जनसभाओं को कर चुके हैं। अब देखने वाली बात होगी कि आखिरकार कितना दम किस पार्टी में है। और किस पार्टी की यहां से फतेह मिलती है।

बता दे की घोसी विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग सुबह 7:00 से शुरू हो चुकी है शाम 6:00 बजे तक यहां पर वोटिंग जारी रहेगी। घोसी में सीधा मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के बीच है।

सूत्रों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी की जीत निश्चित तौर बताई जा रही है।

कुछ भी कहा जाये फिर भी योगी मोदी वहां जनता के दिमाग में बसे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button