बरेली

धमकी पर धीरेंद्र शास्त्री ने अनस अंसारी को दी चुनौती, कहा- हम बरेली आएंगे और तुम्हारी…

Dhirendra Shashtri: धमकी पर धीरेंद्र शास्त्री ने अनस अंसारी को दी चुनौती, कहा- हम बरेली आएंगे और तुम्हारी…
जान से मारने की मिली धमकी पर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shashtri) ने बरेली के अनस अंसारी (Bareilly Anas Ansari) को जवाब देते हुए अपने अंदाज में कहा कि बागेश्वर बाबा को जान से मार देंगे। ठठरी के बरे हम बरेली आएंगे बरेली…और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से। वह यहीं नहीं रुके कहा कि यदि तुम्हारे हाथों हमारी मौत लिखी भी होगी तो हमें सहज स्वीकार है।

,जान से मारने की मिली धमकी पर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shashtri) ने बरेली के अनस अंसारी (Bareilly Anas Ansari) को जवाब देते हुए अपने अंदाज में कहा कि बागेश्वर बाबा को जान से मार देंगे। ठठरी के बरे, हम बरेली आएंगे, बरेली…और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से।

(विशाल समाचार नेटवर्क टीम)बरेली : मुस्लिम अनस अंसारी ने रविवार को कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी तो सोमवार को उन्होंने पलटवार कर कट्टरपंथियों को चुनौती दी।

वह यहीं नहीं रुके, कहा कि यदि तुम्हारे हाथों हमारी मौत लिखी भी होगी तो हमें सहज स्वीकार है क्योंकि जिंदा रखना और मारना तो परमात्मा का काम है। हम तो सनातन के सेवक हैं लेकिन, एक बात याद रखना माई डियर। हम मरते मर जाएंगे लेकिन, सनातन की बात नहीं छोड़ेंगे। हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) की बात नहीं छोड़ेंगे।
तीसरी बात जब मरेंगे तब तक घर-घर धीरेंद्र  कृष्ण क्रांति लेकर निकल पड़ेगा। हम देखते है तुम कितने धीरेंद्र कृष्ण को मिटाओगे। तुम कितनी ताकत लगाओगे। सनातनी हिंदुओं का आह्वान करते हुए कहा कि हम अपने लिए प्राणों की बाजी नहीं लगाए हैं। हम चाहते हैं कि तुम्हारी बहन-बेटियों पर कोई उंगली ना उठाए।
उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि राम की यात्रा पर कोई पत्थर ना फेंके। राम के मंदिर पर कोई रोक ना लगाए, इसलिए हम ललकारते हैं धर्म विरोधियों को। सनातनियों को जागने का आह्वान किया।
एक मिनट 57 सेकेंड की उनकी प्रतिक्रिया का वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रसारित होता रहा। उन्होंने यह प्रतिक्रिया राजस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम में दी।

क्या यह है पूरा मामला
दरसअल, रविवार को बरेली के हाफिजगंज के मोहल्ला खाता निवासी आरोपित अनस अंसारी ने धीरेंद्र कृष्ण  को जान से मारने की धमकी दी थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसने धमकी पोस्ट की थी जिसे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक्स पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग की थी।

इसी के बाद आरोपित के विरुद्ध हाफिजगंज पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने, धमकी व आइटी एक्ट की धारा में प्राथमिकी लिखी और उसकी गिरफ्तारी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button