उत्तर प्रदेश

घर में मिलीं एक के बाद एक 10 सोने की ईंट… करोड़ों है कीमत, जानिए क्या पूरा मामला

घर में मिलीं एक के बाद एक 10 सोने की ईंट… करोड़ों है कीमत, जानिए क्या पूरा मामला

रिपोर्ट विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज


श्रावस्ती पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोने की 10 ईंटों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना की है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके पास 11 सोने की ईंट थी. इनमें से एक ईट कुछ समय पहले उन्होंने भिनगा में एक सोनार बबलू को 6 लाख 65 हजार रुपये में बेच दिए थे.
उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक घर से 10 सोने की ईंट बरामद की है. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने जो सोना बरामद किया है, उसका वजन करीब 1 किलो से ज्यादा है. बरामद ईंटों की कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस, इनकम टैक्स और कस्टम विभाग आरोपियों से पूछताछ कर कार्रवाई कर रही है.

मामला भिनगा कोतवाली क्षेत्र के भावलपुर गांव का है. दरअसल, पुलिस को यहां के रहने वाले दो लोगों के पास कुछ सोने की अवैध ईंट होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने भावलपुर गांव में पहुंचकर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने मोहम्मद सलमान और जमील अहमद को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने 10 सोने की ईंट बरामद की.

एक ईंट 6 लाख 65 हजार रुपये में दिए थे बेच
पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद सलमान भावलपुर नौबस्ता का रहने वाला है. वहीं, जमील अहमद सिरसिया क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके पास 11 सोने की ईंट थी. इनमें से एक ईंट कुछ समय पहले उन्होंने भिनगा में एक सोनार बबलू को 6 लाख 65 हजार रुपये में बेच दिया था. इसके बाद पुलिस ने बबलू सोनार को भी गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button