राजनीतिराजस्थान

जादूगर मुख्यमंत्री ने माना उनकी सरकार ने कोई काम नहीं किया’, पीएम मोदी का अशोक गहलोत पर हमला

जादूगर मुख्यमंत्री ने माना उनकी सरकार ने कोई काम नहीं किया’, पीएम मोदी का अशोक गहलोत पर हमला

विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज


राजस्थान विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने जीत के लिए जान फूंक दी है। इस कड़ी में पीएम मोदी शनिवार को नागौर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सिर्फ कुर्सी बचाने में लगी है। उसने जनता के साथ सिर्फ विश्वासघात किया है। अब समय आ गया है कि कांग्रेस को हटाना है और बीजेपी को लाना है।

 जयपुर राजस्थान:  राजस्थान विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने जीत के लिए जान फूंक दी है। इस कड़ी में पीएम मोदी शनिवार को नागौर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सिर्फ कुर्सी बचाने में लगी है। उसने जनता के साथ सिर्फ विश्वासघात किया है। अब समय आ गया है कि कांग्रेस को हटाना है और बीजेपी को लाना है।
कांग्रेस ने डगर-डगर पर विश्वासघात किया
उन्होंने चुनावी मंच से गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “राजस्थान में कांग्रेस ने पांच साल में डगर-डगर पर आपको विश्वासघात के सिवा और कुछ नहीं दियया है। कांग्रेस ने आपको कुशासन वाली सरकार दी। कांग्रेस ने आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी, जहां सामान्य मानविकी जान सुरक्षित नहीं। जहां बहनों-बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं। कांग्रेस ने राजस्थान को उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है…और कहते हैं न जुबान पर दिन में एकात बार सरस्वती आ जाती है, तो स्वाभाविक रूप से आपकी जुबान से सच निकल जाता है। अभी-अभी आपके जादूगर मुख्यमंत्री के साथ ऐसा ही हुआ।”
जादूगर मुख्यमंत्री’ कुर्सी बचाने में जुटे रहे
उन्होंने कहा, “यहां के जादूगर मुख्यमंत्री ने खुद एक सच्चाई स्वीकार की है। उन्होंने खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया। ये उनके शब्द हैं, क्योंकि वो यहां अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे रहे। अब ऐसा हाल जिस कांग्रेस का हो, जो अपने में ही खोये हों, वो आपके लिए क्या करेंगे। दिल्ली दरबार अपने ही सीएम की कुर्सी को लूटने में बहुत बिजी और सीएम उनसे निपटने में बिजी हैं। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया था। अब चुनाव का समय आया है, तो ये लोग बे-मन से साथ साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

कांग्रेस हाथ मिलाने का दिखावा करती है
मोदी ने कहा, “मैं एक परिवार को जानता हूं। एक मैडम ने अपने सब परिचितों को एक दिन कार्ड छापकर निमंत्रण भेजा। निमंत्रण कार्ड में उन्होंने लिखवाया कि हमारे यहां सेंचुरी का इवेंट है। आप सब जरूर आइए। इनके कार्ड से सबको आश्चर्य हुआ कि इनके घर में ये सेंचुरी का इवेंट क्या है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button