पूणे

लंदन मिसाल” का “फुल टू धमाल” ट्रेलर रिलीज

लंदन मिसाल” का “फुल टू धमाल” ट्रेलर रिलीज..

एबी इंटरनेशनल, म्हालसा एंटरटेनमेंट और लंदन मिसाल लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, जालिंदर कुंभार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लंदन मिसाल’ 8 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत के साथ-साथ लंदन में शूट की गई इस फिल्म के जरिए एक्टर भरत जाधव बेहद हॉट लीड रोल में पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. अपने किरदार से दर्शकों को सरप्राइज देने वाले भरत जाधव ने पहली बार फिल्म के लिए रैप सॉन्ग भी किया है. श्री। फिल्म की एक और खासियत यह है कि फिल्म ‘लंदन मिसाल’ रबींद्रनाथ टैगोर के एक नाटक से प्रेरित है।

गरमागरम दृश्यों और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन से भरपूर, लंदन मिसाल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और हर किसी का ध्यान खींच रहा है। फिल्म में रितिका और रितुजा का लुक कहानी में रोमांच बढ़ाता है, वहीं भरत जाधव एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस में हास्य के साथ बल्लेबाजी करते नजर आते हैं। गौरव मोरे ने भी अपने दृश्यों में हमेशा की तरह छह हंसाए हैं। तो जाहिर तौर पर फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. कलाकारों की मौजूदगी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस मौके पर फिल्म की टीम को शुभकामनाएं देने के लिए बीजेपी के क्षेत्रीय सचिव श्री श्रीकांत भारतीय मौजूद रहे.

‘लंदन मिसाल’ अमित बस्नेत, सुरेश गोविंदराय पई और आरोन बस्नेत द्वारा निर्मित और सानिस खाकुरेल द्वारा सह-निर्मित है। निर्देशक जालिंदर कुंभार ने फिल्म की कहानी लिखी है, जबकि वैशाली सह-निर्देशन कर रही हैं
पाटिल ने किया है। पटकथा-संवाद ओंकार मंगेश दत्त का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button