देश-समाज

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘श्रीमद रामायण’ के प्रोमो में जन-जन के आदर्श, मन-मन के आराध्य सिया राम को स्क्रीन पर देखा गया

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘श्रीमद रामायण’ के प्रोमो में जन-जन के आदर्श, मन-मन के आराध्य सिया राम को स्क्रीन पर देखा गया।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रोमांचक माहौल में दिव्य ‘श्रीमद रामायण’ को पर्दे पर जीवंत करेगा। 1 जनवरी 2024 से शुरू होने वाली यह सीरीज हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे प्रसारित होगी। इस शृंखला से यह दिव्य भारतीय महाकाव्य नये रूप में सामने आयेगा। चैनल ने अब अगला प्रोमो जारी किया है, जिसमें जन-जन के आदर्श, मन-मन के आराध्य सिया राम दिखाया गया है।

सीरियल में प्राची बंसल सीता का किरदार निभा रही हैं। उनके रूप में हम सीता का सुंदर शरीर, लचीलापन और सीता की ताकत को स्क्रीन पर देखेंगे। अभिनेता सुजय रेउ ने अटूट विश्वास और सच्चाई के प्रतीक श्री राम की भूमिका निभाई है, जो एक आदर्श पति भी हैं। जारी किए गए नए प्रोमो में सीता के मन में श्री राम के प्रति दृढ़ विश्वास और अपार प्रशंसा दिखाई दे रही है। वह न केवल उसे एक राजकुमार के रूप में सोचती है, बल्कि उसे एक आदर्श जीवन साथी के रूप में भी देखती है।

सीता के किरदार के बारे में प्राची बंसल कहती हैं, ”मुझे लगता है कि मैंने यह किरदार अपने लिए निभाया है. बहुत कम एक्टर्स को अपनी जिंदगी में ऐसे किरदार निभाने का मौका मिलता है। हम रामायण की विभिन्न कहानियाँ सुनकर बड़े हुए हैं। इसलिए इस कहानी को रोचक तरीके से सभी से परिचित कराना एक चुनौती है. राम और सीता जिन गुणों के लिए जाने और पूजे जाते हैं वे हैं शाश्वत प्रेम, अटूट निष्ठा और दृढ़ विश्वास। हम इन गुणों को सौंदर्य की दृष्टि से दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं।”

मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुजय रेउ ने कहा, “प्रोमो में सीता और राम के रिश्ते में गहन प्रेम और सम्मान को दर्शाया गया है, जो इस कालातीत कहानी को एक नई भावनात्मक गहराई देता है।”

‘श्रीमद रामायण’ 1 जनवरी 2024 से शुरू हो रहा है और हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button