पूणे

मतदाताओं की सुविधा के लिए, पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम के सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में ‘अपने मतदान केंद्र को जानें’ सुविधा प्रदान की गई है।

मतदाताओं की सुविधा के लिए, पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम के सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में ‘अपने मतदान केंद्र को जानें’ सुविधा प्रदान की गई है।

पुणे : पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम के सभी जोनल कार्यालयों में मतदाताओं की सुविधा के लिए 1 से 13 मई तक ‘नो योर पोलिंग स्टेशन’ (मतदान केंद्र के बारे में जानें) सुविधा के माध्यम से मतदाताओं को मतदान केंद्र के बारे में जानकारी दी जाएगी; नगर निगम की ओर से अपील की गई है कि शहर में अधिक से अधिक मतदाताओं को इस सुविधा का लाभ मिले.

इस वार्ड के लिए क्षेत्रीय अधिकारियों को नियंत्रण अधिकारी नियुक्त किया गया है। सुचेता पानसरे ‘ए’ आंचलिक कार्यालय, निगड़ी प्राधिकरण, अमर पंडित ‘बी’ आंचलिक कार्यालय, चिंचवड़, अन्ना बोड्डे, ‘सी’ आंचलिक कार्यालय, भोसरी, अंकुश जाधव, ‘डी’ आंचलिक कार्यालय, रहाटनी, राजेश आगले, ‘ई’ आंचलिक कार्यालय, भोसरी, सीताराम बहुरे, ‘एफ’ जोनल कार्यालय, निगडी, अजिंक्य येले, ‘सी’ जोनल कार्यालय, थेरगांव और उमेश ढाकने, ‘एच’ जोनल कार्यालय, कसारवाड़ी को नियुक्त किया गया है।

13 मई को होने वाले मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी के अनुरूप एक मई से यह कक्ष स्थापित किया जायेगा. चैम्बर अवकाश के दिन भी कार्य करता रहेगा तथा इस चैम्बर के माध्यम से लोकसभा आम चुनाव के अनुरूप नागरिकों की समस्याओं का समाधान किया जायेगा। पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम के आयुक्त शेखर सिंह ने अपील की है कि मतदाताओं को इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए और आगामी चुनावों के दौरान अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button