इटावाराजनीति

एक ओर राम भक्तों पर गोली चलवाने वाली सपा, दूसरी तरफ मंदिर बनवाने वाली भाजपा: -बोले अमित शाह

एक ओर राम भक्तों पर गोली चलवाने वाली सपा, दूसरी तरफ मंदिर बनवाने वाली भाजपा: इटावा में बोले अमित शाह

समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के हिंदू विरोध की जमकर निंदा की। उन्होंने कहा मुस्लिम वोट बैंक के लिए अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव का निमंत्रण ठुकरा दिया। इस चुनाव में एक ओर रामभक्तों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी है और दूसरी ओर राम मंदिर बनवाने वाली भाजपा है।

रिपोर्ट देवेन्द्र सिंह तोमर

इटावा: समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के हिंदू विरोध की जमकर निंदा और धुलाई की। उन्होंने कहा मुस्लिम वोट बैंक के लिए अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव का निमंत्रण ठुकरा दिया। इस चुनाव में एक ओर रामभक्तों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी है और दूसरी ओर राम मंदिर बनवाने वाली भाजपा
भाजपा प्रत्याशी डा. रामशंकर कठेरिया के समर्थन में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव, डिंपल यादव और राहुल गांधी ने देश को आज तक नहीं बताया कि उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव का निमंत्रण मिला या नहीं। आज मैं बताता हूं कि ट्रस्ट ने इन्हें निमंत्रण भेजा और ये लोग मुस्लिमों के डर से वहां नहीं गए। जिन्होंने रामभक्तों पर गोली चलवाई, मंदिर निर्माण की राह में रोड़े अटकाए। भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया। क्या इन लोगों को चुनोगे?

 

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने भीड़ से यह भी पूछा कि एक ओर भ्रष्टाचार में डूबे नेताओं का गठबंधन है तो दूसरी ओर 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालने वाले नरेन्द्र मोदी हैं जिन पर कोई आरोप नहीं है। एक ओर गरीबी हटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस है जिसकी चार पीढ़ियां सत्ता में रहीं, लेकिन गरीबों का भला नहीं किया दूसरे ओर मोदी हैं जिन्होंने गरीबों को पक्का घर, बिजली, रसोई गैस, मुफ्त राशन, हर घर में जल और किसान सम्मान निधि देकर लाभार्थी बनाया। उन्होंने कहा,

अखिलेश यादव की सरकार में गुंडई का हाल यह था कि बहन -बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। स्कूल-कालेज जाते लडकियों को डर लगता था। गरीबों की जमीन पर कब्जा हो जाता था। यूपी में योगी जी ने ऐसा डंडा चलाया है कि सभी गुंडे यूपी छोड़कर भाग गए हैं। दो चरण के चुनाव का परिणाम मैं बता रहा हूं कि मोदी जी ने सेंचुरी लगा दी है। यूपी की 80 की 80 सीटें नरेन्द्र मोदी की झोली में जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button