महाराष्ट्रराजनीति

महाराष्ट्र में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से क्या उम्मीद करें?

महाराष्ट्र में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से क्या उम्मीद करें?

रिपोर्ट दयाशंकर तिवारी 
 महाराष्ट्र: पीएम मोदी ने कोल्हापुर में एक जनसभा को संबोधित करते विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आतंकी याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से राज्य के विकास की उम्मीद करना बेमानी है।
लोकसभा चुनाव के बीच अलग अलग पार्टियों के स्टार प्रचारक लगातार जनसभाएं कर रहे हैं और विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी ने एक बार फिर से विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोल्हापुर महाराष्ट्र का फुटबॉल केंद्र है और अगर मैं फुटबॉल की भाषा में बोलूं तो लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद भाजपा 2-0 से आगे हैं।
याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से क्या उम्मीद करें?
पीएम मोदी ने इस दौरान शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि याकूब मेमन की कब्र को संवारने वाले लोगों से आप महाराष्ट्र के विकास की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

कश्मीर में अनुच्छेद- 370 बहाल करना है कांग्रेस का एजेंडा’
पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस को एहसास हो चुका है कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते। इसलिए उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस द्वारा राष्ट्र-विरोधी एजेंडे और तुष्टिकरण का उपयोग किया जा रहा है और अब उनका एजेंडा यह है कि वे कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button