पूणेरियल स्टेट

मेस्ट्रो रियलटेक ने कोडनेम फ्रंटयार्ड प्रीमियम एनए विला प्लॉट परियोजना के लिए मेनलो डेवलपर के रणनीतिक भागीदार के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

मेस्ट्रो रियलटेक ने कोडनेम फ्रंटयार्ड प्रीमियम एनए विला प्लॉट परियोजना के लिए मेनलो डेवलपर के रणनीतिक भागीदार के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

 

पुणे विशाल समाचार संवाददाता:रियल एस्टेट क्षेत्र में एक प्रसिद्ध रणनीतिक भागीदार, मेस्ट्रो रियलटेक ने अपने लॉन्च के केवल दो दिनों के भीतर मेनलो डेवलपर की परियोजना, कोडेनाम फ्रंटयार्ड के लिए 80 प्रतिशत इन्वेंट्री बेचकर एक प्रभावशाली मील का पत्थर हासिल किया है। यह उपलब्धि मेस्ट्रो रियलटेक की रणनीतिक साझेदारी के महत्वपूर्ण प्रभाव को उजागर करती है।

 

मेनलो डेवलपर्स द्वारा कोडेनाम फ्रंटयार्ड परियोजना पुणे के पास पिरांगुट में स्थित है, जो कुल 7 एकड़ भूमि क्षेत्र को कवर करती है। इसमें 130 प्लॉट हैं जिनकी कीमत रु। 1200 और रु. 3800 प्रति वर्ग फुट। यह परियोजना अपनी चार हरे-भरे उद्यान सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध है।

 

मेस्ट्रो रियलटेक के संस्थापक और प्रबंध निदेशक श्री नितिन गुप्ता ने टिप्पणी की, “पिरंगुट सबसे अच्छी तरह से जुड़े और सुंदर स्थानों में से एक है, जो एक विला प्लॉट या दूसरे घर के मालिक के लिए आदर्श है। जैसे-जैसे मुंबई और पुणे जैसे आस-पास के शहर तेजी से बढ़ रहे हैं, लोग शांत समय बिताने के लिए प्रकृति के बीच शांत स्थानों की तलाश कर रहे हैं। मेनलो डेवलपर्स द्वारा कोडनेम फ्रंटयार्ड परियोजना ऐसे भूखंडों के लिए सही स्थान प्रदान करती है, जो सर्वोत्तम सुविधाओं से परिपूर्ण है और प्रकृति से घिरा हुआ है। हम इस बात पर बहुत गर्व महसूस करते हैं कि उनके रणनीतिक भागीदार के रूप में इसके लॉन्च होने के दो दिनों के भीतर परियोजना की बिक्री को 80 प्रतिशत तक बढ़ा दिया गया है।

 

पुणे और मुंबई के पास स्थित, यह एनए विला प्लॉट परियोजना आश्चर्यजनक प्राकृतिक सुंदरता का दावा करती है, जो सह्याद्री पहाड़ियों और हरियाली के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्यों से घिरी हुई है। अपने प्राकृतिक मूल्य के अलावा, यह परियोजना एक जॉगिंग ट्रैक, एक डेक के साथ एक विश्व स्तरीय स्विमिंग पूल और सभाओं के लिए एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला क्लब हाउस सहित प्रीमियम सुविधाएं प्रदान करती है। क्लब हाउस में एक पार्टी लॉन, एक खुला जिम, एक बारबेक्यू क्षेत्र और बहुत कुछ है। कोडनेम फ्रंटयार्ड एक आदर्श सप्ताहांत पलायन के रूप में उभरता है, जो लुभावनी प्राकृतिक परिवेश के साथ शानदार सुविधाओं को निर्बाध रूप से मिलाता है, जिससे वास्तव में वांछनीय संपत्ति बनती है।

 

मेस्ट्रो रियलटेक के बारे मेंः मेस्ट्रो रियलटेक की स्थापना नितिन गुप्ता ने की है, जो 18 + वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ एक उत्साही रियल एस्टेट पेशेवर हैं। ज्ञान-आधारित और परिणाम-संचालित अचल संपत्ति समाधान प्रदान करने की उनकी इच्छा ने उन्हें अचल संपत्ति पारिस्थितिकी तंत्र में वास्तविक बदलाव लाने के लिए मेस्ट्रो की स्थापना करने के लिए प्रेरित किया।

मेस्ट्रो रियलटेक प्रभावी रियल एस्टेट व्यवसाय समाधानों के लिए अंतिम गंतव्य है। कंपनी एक ज्ञान-संचालित और विश्वसनीय रणनीतिक भागीदार है, जो रियल एस्टेट डेवलपर्स और भूमि मालिकों को व्यापक एंड-टू-एंड सहायता प्रदान करती है। ज्ञान और विशेषज्ञता का लाभ उठाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता यह सुनिश्चित करती है कि ग्राहक अपने अचल संपत्ति के प्रयासों के हर चरण में विकास रणनीतियों से लेकर व्यवसाय विस्तार, बिक्री, विपणन और सीआरएम के लिए भूमि अधिग्रहण तक सबसे अधिक सूचित और प्रभावी समाधान प्राप्त करें, वे समाधानों का एक पूरा पैकेज प्रदान करते हैं। वेग बिक्री में उनकी विशेषज्ञता के साथ, उनका प्राथमिक लक्ष्य ग्राहकों की बिक्री में तेजी से और प्रभावी ढंग से तेजी लाना है।

इसके अलावा, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण लाभप्रदता और उल्लेखनीय नकदी प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक, डेटा विश्लेषण और बाजार-संचालित दृष्टिकोण का लाभ उठाती है।

उनके मिशन के मूल में एक सार्थक प्रभाव पैदा करने का अभियान है। मेस्ट्रो उत्साही पेशेवरों के नेतृत्व में एक प्रगतिशील और विकास-केंद्रित संगठन बनने की इच्छा रखता है, जो अपने सभी हितधारकों के लिए मूल्य उत्पन्न करता है।

मेस्ट्रो रियलटेक की दृष्टि अचल संपत्ति उद्योग में दीर्घकालिक मूल्य जोड़ना है। उनका लक्ष्य भारत का अग्रणी रियल एस्टेट ब्रांड बनना है, संचालन के सभी पहलुओं में नए मानक स्थापित करना और रास्ते में अधिक से अधिक सद्भावना अर्जित करना है।

कंपनी के उद्देश्य व्यवसायों पर स्थायी प्रभाव पैदा करने, लाभप्रदता बढ़ाने, टर्नअराउंड समय को कम करने, प्रभावी विपणन रणनीतियों को निष्पादित करने, मजबूत ब्रांड बनाने और अंततः अचल संपत्ति की सफलता की कहानियों में योगदान करने के इर्द-गिर्द घूमते हैं। आपके भागीदार के रूप में मेस्ट्रो रियलटेक के साथ, आप रियल एस्टेट क्षेत्र में विकास और समृद्धि को बढ़ावा देते हुए एक पूर्ण 360° व्यावसायिक परिवर्तन की उम्मीद कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button