पूणे

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने पुणे में कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का किया उद्घाटन

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने पुणे में कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का किया उद्घाटन

 

· पुणे में आभूषण ब्रांड का यह तीसरा और महाराष्ट्र राज्य में 20वां शोरूम

 

 

पुणे : कल्याण ज्वैलर्स ने आज पुणे में सतारा रोड पर अपना एक और आउटलेट खोला। आभूषण ब्रांड का यह शहर में तीसरा और महाराष्ट्र राज्य में 20वां शोरूम है। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने इस ब्रांड न्यू शोरूम का उद्घाटन किया, जिसमें कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न संग्रहों से डिज़ाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। ग्राहक विश्व स्तरीय माहौल के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं। इस तरह वे खरीदारी के शानदार अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

 

इस अवसर पर बड़ी संख्या में मौजूद अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने कहा, “कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम के उद्घाटन के लिए यहां उपस्थित होकर मैं वाकई बहुत प्रसन्न हूं। कल्याण ज्वैलर्स का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है, क्योंकि यह एक ऐसा ब्रांड है जो विश्वास और पारदर्शिता के साथ अपने ग्राहकों पर पूरा फोकस करता है। मुझे पूरा विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। साथ ही विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी के शानदार अनुभव का आनंद लेंगे और कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले आभूषण संग्रह की विविध रेंज का आनंद उठाएंगे।”

 

नए शोरूम के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “पुणे में हमारे बिल्कुल नए शोरूम के लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने का है। इस दिशा में काम करते हुए हम हर जतन करते हुए लगातार एक बेजोड़ इकोसिस्टम तैयार कर रहे हैं। हम खुद को नया रूप देते हुए, ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए, कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों के प्रति सच्चे रहते हुए, खुद को नया रूप देते रहना चाहते हैं। साथ ही, हम अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करना चाहते हैं, जिससे उनके खरीदारी के अनुभव में वृद्धि हो। कल्याण ज्वैलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हुए उत्तम और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की विशाल रेंज पेश करना जारी रखेंगे।”

 

नए शोरूम के लॉन्च पर कल्याण ज्वैलर्स ने नए शोरूम से आभूषणों की खरीदारी पर ग्राहकों को अधिकतम लाभ सुनिश्चित करने के लिए अनेक रोमांचक ऑफर्स की घोषणा की है। नए शोरूम से आभूषण खरीद पर मार्केट में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मान्य ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ भी लागू रहेगा, जिससे सहज और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव मिलेगा। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।

 

ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा जो शुद्धता, आभूषणों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। यह सर्टिफिकेशन अपने हितैषी ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

 

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड भी उपलब्ध होंगे, जिनमें मुहूर्त (शादी के आभूषणों की श्रृंखला), तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वैलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए डायमंड), अंतरा (वेडिंग डायमंड), हेरा (रोजमर्रा में पहने जाने वाले डायमंड), रंग (प्रीशियस स्टोन ज्वैलरी) और हाल में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी) के स्पेशल सेगमेंट भी ग्राहकों को लुभाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button