पूणेविजनेस

आपके एक्सपीरियंस को इग्नाइट करने आ गई है बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार

आपके एक्सपीरियंस को इग्नाइट करने आ गई है बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार

 

विशाल समाचार नेटवर्क पुणे:  ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमटेड (एच एम आई एल) ने आज अपनी बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार की बुकिंग शुरू करने का एलान किया। 6 एवं 7 सीटर प्रीमियम एसयूवी अपनी भव्यता, कंफर्ट एवं कन्वीनियंस, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी एवं सेफ्टी फीचर्स के साथ ग्राहकों के सफर को शानदार बनाएगी और उन्हें अपना दीवाना बना लेगी। ग्राहक पूरे भारत में ह्यूंडई की किसी भी डीलरशिप पर या https://clicktobuy.hyundai.co.in/#/bookACar?modelCode=AA पर क्लिक करके 25,000/- रुपये के बुकिंग अमाउंट के साथ बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार को बुक कर सकते हैं।

 

बुकिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के पूर्णकालिक निदेशक एवं मुख्य परिचालन अधिकारी (सी ओ ओ) श्री तरुण गर्ग ने कहा, ‘ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड में हमें भारतीय ग्राहकों के लिए अपना विविधतापूर्ण एसयूवी पोर्टफोलियो पेश करते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है। हम यह बताते हुए रोमांचित अनुभव कर रहे हैं कि हमारी प्रीमियम एसयूवी बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार की बुकिंग शुरू हो गई है। भारत में 75,000 से ज्यादा ग्राहकों के साथ ब्रांड अल्‍काझार को इसके स्पेशियस इंटीरियर, कंफर्ट एवं कन्वीनियंस फीचर्स और भरोसेमंद परफॉर्मेंस के लिए लगातार सराहना मिली है। बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार रोड पर अपनी खास मौजूदगी, प्रीमियम इंटीरियर्स, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स के साथ एसयूवी सेगमेंट में कंफर्ट, लक्जरी और वर्सटैलिटी को नई ऊंचाई देने के लिए तैयार है। हमें भरोसा है कि बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार लोगों की उम्मीदों से भी बेहतर साबित होगी और हमारे ग्राहकों को इसके साथ यूनिक वैल्यू एक्सपीरियंस होगा।’

 

ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ग्राहकों को एक्सेप्शनल मोबिलिटी एक्सपीरियंस देने के लिए प्रतिबद्ध है। ‘इंटेलीजेंट. वर्सटाइल. इंटेंस.’ की टैगलाइन के साथ बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार में खास तरीके से एसयूवी के डीएनए को शामिल किया गया है। इंटेलीजेंट – इस एसयूवी की स्मार्ट टेक्नोलॉजी का प्रतीक है, ‘वर्सटाइल’ से स्पेस, सीटिंग के मामले में इस एसयूवी की ब्रॉड फंक्शनैलिटी और अलग-अलग तरह के रास्तों पर आसानी से चलने की इसकी क्षमता का पता लगता है और ‘इंटेंस’ से इस एसयूवी के बोल्ड स्टांस का पता चलता है, जो इसे सबसे खास और रोड पर इसकी मौजूदगी को सबसे अलग बनाता है।

 

बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार के करिश्माई डिजाइन में एक फियरलेस स्टांस और रग्ड एलिगेंस की झलक दिखती है। इसके फ्रंट डिजाइन एलीमेंट्स में नया बंपर, हुड डिजाइन, स्किड प्लेट और डार्क क्रोम ग्रिल है, जो इस एसयूवी को बोल्ड टच देते हैं। नए H-शेप्ड एलईडी डीआरएल और क्वाड बीम एलईडी हेडलैंप्स से रोड पर इसकी मौजूदगी खास बनती है। नए आर18 (D= 462 एमएम) डायमंड कट अलॉय व्हील डिजाइन, ब्लैक पेंटेड क्लैडिंग और ब्रिज टाइप रूफ रेल्स से इसकी मौजूदगी में और भी निखार आ जाता है।

 

उम्मीदों से परे जाने के लिए तैयार की गई और वर्सटैलिटी को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार ग्राहकों के लिए एक मन मोह लेने वाले पैकेज की तरह है। इसके रियर को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिससे इस एसयूवी को वाइडर, टॉलर और फ्यूचरिस्टिक अपील मिलती है। नए सिग्नेचर कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप्स, नए टेलगेट, स्टॉप लैंप के साथ इंटीग्रेटेड नया स्पॉइलर डिजाइन और नए बंपर एवं स्किड प्लेट डिजाइन के साथ बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार आधुनिक एसयूवी का अनूठा स्वरूप दिखाती है।

 

हाई-टेक और प्लश इंटीरियर से केबिन को अपमार्केट एवं डायनामिक फील मिलता है। साथ ही इससे स्पेशियसनेस, कंफर्ट एवं मॉडर्निटी का भी अनुभव होता है। 6 एवं 7 सीटर प्रीमियम एसयूवी एडवेंचर चाहने वाले और शहरी यात्रियों के लिए एक आदर्श चॉइस है।

 

शानदार डिजाइन और फ्यूचरिस्टिक टेक्नोलॉजी की बेहतरीन सिनर्जी के साथ बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार में प्रोग्रेसिव टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है, जिससे ड्राइविंग का अनुभव बेहतर होता है। बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार में 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स हैं, जिससे एफर्टलेस और आनंददायक ड्राइविंग का अनुभव सुनिश्चित होता है।

 

बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार में 1.5 टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (डी सी टी) के पावरट्रेन में से चुनने का मौका मिलेगा। इस एसयूवी को 1.5 यू2 सीआरडीआई डीजल इंजन के साथ भी पेश किया जाएगा, जिसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा।

 

सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार में कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। 40 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स और एडीएएस समेत कुल 70 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स से लैस इस प्रीमियम एसयूवी से यात्रियों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित होगी। बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एसयूवी की डोमिनेंस का नया युग लिखने के लिए तैयार है।

 

बोल्ड न्यू ह्यूंडई अल्‍काझार ग्राहकों की चॉइस को नई ऊंचाई पर पहुंचाएगी। इसे नए रोबस्ट एमराल्ड मैट के साथ 9 स्ट्राइकिंग कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। चार अलग-अलग वैरिएंट – एक्जीक्यूटिव, प्रेस्टीज, प्लेटिनम और सिग्नेचर के साथ इस वर्सटाइल एसयूवी को हर किसी की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button