पूणे

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किया नया फेस्टिव कैम्‍पेन

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश किया नया फेस्टिव कैम्‍पेन

 

शुभ मुहूरत आया, हीरो साथ लाया’

दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया फेस्टिव कैंपेन शुरू किया है। यह कैम्‍पेन भारत में त्‍यौहारों के शुभारंभ का उत्‍सव है और और इसमें देश की समृद्ध संस्कृति और परंपराएं शामिल हैं।

‘शुभ मुहूरत आया, हीरो साथ लाया’ हीरो मोटोकॉर्प के ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (जीआईएफटी) का तीसरा संस्करण है। इसके तहत ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प के अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खरीदकर त्योहार की खुशियों को और बढ़ाने का शानदार मौका पा सकते हैं।

इस उद्योग में पहली बार, हीरो मोटोकॉर्प जेन-एआई का एक अनोखा कैम्पेन ‘शुभ मुहूरत साथी’ की शुरूआत कर रहा है, जिसमें युवाओं के पसंदीदा अभिनेता दिव्येंदु शर्मा और हंसिका मोटवानी शामिल हैं। इस कैम्पेन में एक रोमांचक एआई फीचर है, जो इन सेलेब्रिटीज को व्यक्तिगत वीडियो संदेशों में दिखाएगा, जिससे 20 लाख से ज्यादा ग्राहकों को खरीदारी में मदद मिलेगी। ये संदेश अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, तमिल, कन्नड़ और कई अन्य भाषाओं में उपलब्ध होंगे।

इसके अलावा, हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ब्रांड के दो नए विज्ञापन भी लॉन्च किए हैं। इनमें सुपरस्टार राम चरण ग्लैमर ओजी के विज्ञापन में नजर आएंगे और क्रिकेट आइकॉन विराट कोहली एक्सट्रीम 125आर और एक्सट्रीम 160आर के विज्ञापन में दिखाई देंगे

कंपनी त्‍यौहारों के लिये कई आकर्षक ऑफर्स लेकर आई है, जैसे

· हीरो मोटोकॉर्प के प्रीमिया आउटलेट्स पर एक्‍सचेंज में खास फायदे

· न्‍यूनतम ब्‍याज दर 4.99%

· न्‍यूनतम डाउन पेमेंट 1999 रूपये

इसके अलावा, हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटर रेंज पर खास ऑफर्स लेकर आई है। ग्राहक डेस्टिनी प्राइम, जूम कॉम्बैट एडिशन और प्लेज़र+ एक्सटेक पर शानदार फायदे उठा सकते हैं। 77 लाख से अधिक ग्राहक हीरो के स्कूटर चला रहे हैं और उनका अनुभव बेहतरीन है। ये स्कूटर 5 साल की अनोखी वारंटी के साथ आते हैं, जो भारत में पहली बार किसी कंपनी द्वारा मानसिक शांति और भरोसे का ऐसा भरोसा देती है।

हीरो स्‍कूटर खरीदने के दूसरे फायदे इस प्रकार हैं-

· हीरो गुडलाइफ में 7777 रूपये तक के फायदे

· सिर्फ 777 रूपये में बीमा

· 77 रूपये में रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स

· 7 कॉम्प्लि‍मेंट्री सर्विसेस

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button