Uncategorized

संभव स्टील ट्यूब्स लिमिटेड ने 540 करोड़ रुपये तक के आईपीओ के लिए सेबी के पास दाखिल किया डीआरएचपी

संभव स्टील ट्यूब्स लिमिटेड ने 540 करोड़ रुपये तक के आईपीओ के लिए सेबी के पास दाखिल किया डीआरएचपी

डीएस तोमर संवाददाता पुणे 

पुणे: संभव स्टील ट्यूब्स लिमिटेड (“एसएसटीएल” या “कंपनी”) ने बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (“सेबी”) के पास अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (“डीआरएचपी”) दाखिल किया है। क्रिसिल रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 31 मार्च, 2024 तक स्थापित क्षमता के मामले में भारत में इलेक्ट्रिक रेजिस्टेंस वेल्डेड (“ईआरडब्ल्यू”) स्टील पाइप और स्ट्रक्चरल ट्यूब (होलो सेक्शन) के प्रमुख निर्माताओं में से एक है।

 

कंपनी ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम के माध्यम से इक्विटी शेयरों (प्रत्येक का अंकित मूल्य ₹10) की पेशकश के माध्यम से ₹5,400 मिलियन (₹540 करोड़) तक के फंड जुटाने की योजना बनाई है।

 

इस ऑफर में ₹4400 मिलियन [₹440 करोड़] तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू (“नया इश्यू”) और सेलिंग शेयरहोल्डर्स द्वारा ₹1000 मिलियन [₹100 करोड़] तक का ऑफर फॉर सेल (“बिक्री के लिए ऑफर”) शामिल है।

 

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के माध्यम से पेश किए जाने वाले इक्विटी शेयरों को बीएसई लिमिटेड (“बीएसई”) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड (“एनएसई”) पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है। (“लिस्टिंग विवरण”)

 

नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लिमिटेड और मोतीलाल ओसवाल इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड इस इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं। (“बीआरएलएम”)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button