Uncategorized

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने किया भाजपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

मऊ के साथ ही पूर्वांचल का सम्पूर्ण विकास प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी की प्राथमिकता : एके शर्मा

– ट्रिपल इंजन की सरकार से प्रदेश का होगा चहुमुखी विकास : शर्मा
नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ने किया भाजपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ/ मऊ:  उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री श्री एके शर्मा जी ने जनपद मऊ में भारतीय जनता पार्टी नगर पालिका परिषद मऊ से अधिकृत प्रत्याशी अजय कुमार गौतम के चुनावी केंद्रीय कार्यालय बलिया मोड़ के निकट पर किया। इस दौरान प्रत्याशी अजय कुमार गौतम के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ए के शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा शीर्ष नेतृत्व अपने नागरिकों के प्रति बेहद ही संवेदनशील है। पूर्वांचल के साथ ही मऊ का विकास प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में है। आज आप सबके सहयोग से मैं शीर्ष नेतृत्व को विश्वास दिलाना चाहता हूं की हम पूर्वांचल की जनता के सहयोग से उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा। केंद्र और प्रदेश की सरकार के साथ ही नगर पालिका में भी हमारा अध्यक्ष होगा तो हमारे नगर का चहुमुखी विकास और तेजी से होगा। भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है हमारी सरकार अंत्योदय के उत्थान को ध्यान में रखकर योजनाओं को धरातल पर उतारती है। यह हमारा सौभाग्य है की मऊ पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बराबर नजर रहती है। हमारे लिए पिछले पायदान पर बैठे व्यक्ति का विकास ही हमारी राजनीति का मुख्य उद्देश्य है। भाजपा की सरकार जनहित के कार्य को प्राथमिकता में रखती है। आवास, शौचालय, परिवहन, कानून व्यवस्था, बिजली सप्लाई, हर वो मांग जो आम जनमानस के सुख सुविधा के लिए जरूरी है सरकार पूरा कर रही है। हमारा पूरा प्रयास होगा की मऊ नगर देश के नक्शे पर चमकने लगे और यहां के नागरिकों को हर उचित सुविधा मिलने लगे।

भाजपा प्रत्याशी अजय कुमार गौतम ने कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के सहयोग से मऊ नगर पालिका की सीट जीतकर शीर्ष नेतृत्व की झोली में डालकर नया इतिहास रचूंगा। सभी बूथ व सेक्टर के कार्यकर्ता पूरी ताकत से चुनाव को गति प्रदान करें जिससे भारी मतों से इस चुनाव को जीता जा सके। मोदी जी और योगी जी की जोड़ी को ताकत देने के लिए हम सब पूरी तन्मयता से चुनाव लड़कर जीतेंगे। कार्यकर्ताओं का सहयोग और मऊ नगर की जनता का स्नेह ही मेरी ताकत है।

भाजपा नेता घनश्याम पटेल देवेंद्र सिंह विजय नारायन शर्मा मनोज राय उत्पल राय अशोक सिंह संजीव जायसवाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए आग्रह किया की प्रत्येक कार्यकर्ता मऊ नगर के घर घर तक जाएं और एक एक मत को भाजपा के पक्ष में लाने के लिए पूरी ताकत लगा दें। मऊ नगर पालिका में भाजपा के प्रत्याशी की विजय मऊ नगर के विकास का नया अध्याय लिखेगी।

इस अवसर पर कुछ अन्य विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री के सामने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जिनमे अंकित कुमार प्रिंस राघव स्वराज सिंह आलोक गुप्ता रंगा लाल प्रमुख रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार गुप्त ने तथा संचालन महामंत्री नूपुर अग्रवाल ने किया।
इस अवसर पर अरिजित सिंह संजय पाण्डेय बजरंगी सिंह भरत लाल राही संजय वर्मा रमेश राय संतोष सिंह राकेश मिश्र आनंद प्रताप सिंह संगीता द्विवेदी सत्यमित्र सिंह त्रिवेणी वर्मा गनेश सिंह सुनील यादव राघवेंद्र शर्मा मनीष मद्धेशिया मयंक मद्धेशिया राहुल उपाध्याय दिनेश भारती सूरज चौहान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button