खेल

नारायणसेवा आश्रम के हरे राम पांडे और बहुमुखी अभिनेत्री शेफाली शाह कौन बनेगा करोड़पति 15 के शानदार सोमवार एपिसोड में मंच की शोभा बढ़ाएंगी!

रिपोर्ट विशाल समाचार टीम इटावा

नारायणसेवा आश्रम के हरे राम पांडे और बहुमुखी अभिनेत्री शेफाली शाह कौन बनेगा करोड़पति 15 के शानदार सोमवार एपिसोड में मंच की शोभा बढ़ाएंगी!

बहुमुखी अभिनेत्री शेफाली शाह और प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता हरे राम पांडे को इस सोमवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ज्ञान आधारित रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 15 में आमंत्रित किया गया है। हरे राम जी को उनके करीबी रिश्तेदार प्यार से ‘बाबा’ कहकर बुलाते हैं। हरे राम जी देवी दुर्गा के भक्त हैं और नारायणसेवा आश्रम नामक एक एनजीओ चलाते हैं जहां वह अपने माता-पिता द्वारा छोड़ी गई लड़कियों को सुरक्षित भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लेने का काम करते हैं। आज वह गर्व से बताते हैं कि वह 35 बेटियों के पिता हैं।

हरे राम जी ने देवघर, झारखंड में छोटे शिविर लगाना शुरू किया और अपने परिवार और स्थानीय स्वयंसेवकों की मदद से छोटी लड़कियों को उचित देखभाल और शिक्षा प्रदान करके उनका समर्थन किया। कौन बनेगा करोड़पति के इस एपिसोड में वह अपनी जिंदगी के कुछ मार्मिक किस्से सुनाते नजर आएंगे और अपनी गोद ली हुई बेटी तापसी के बारे में भी बात करते नजर आएंगे.

शेफाली शाह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह केबीसी के गेम में हरे राम जी को असिस्ट करती नजर आएंगी. मेजबान अमिताभ बच्चन आमंत्रित मेहमानों के साथ बातचीत के दौरान शेफाली शाह को प्यार से ‘मल्किनजी’ कहकर संबोधित करते नजर आएंगे। संदर्भ उस फिल्म को संदर्भित करता है जो उन्होंने साथ में की थी, व्यक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम, जिसके दौरान उन्होंने सेट डिजाइन पर भी अपनी राय व्यक्त की थी।

इस सोमवार का एपिसोड वाकई हर तरह से ‘शानदार’ होने वाला है.

कौन बनेगा करोड़पति 15 देखना न भूलें, रात 9:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button