Techपूणे

सीएमएफ फोन 1 की रिकॉर्ड तोड़ मांग, विशेष ऑफर्स के साथ फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर दोपहर 12 बजे से होगा उपलब्ध

सीएमएफ फोन 1 की रिकॉर्ड तोड़ मांग, विशेष ऑफर्स के साथ फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर दोपहर 12 बजे से होगा उपलब्ध

 

पुणे:  लंदन की टेक्नोलॉजी कंपनी नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ ने आज एक बड़ी घोषणा की है। सीएमएफ फोन 1 की रिकॉर्ड तोड़ मांग को देखते हुए इसे आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर कई जबर्दस्त ऑफर्स के साथ एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को लेकर दुनिया भर में जबर्दस्त मांग देखने को मिली है, ग्राहकों के इस रुझान के बाद ही कंपनी ने यह फैसला लिया है। सेल के पहले दिन, शुक्रवार, 12 जुलाई को, कंपनी ने सिर्फ 3 घंटों में CMF फोन 1 की 100,000 यूनिट बेचकर एक बड़ा मील का पत्थर हासिल किया था।

 

सीएमएफ फोन 1 अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस देता है। यह भारत का पहला ऐसा फोन है जिसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 5G प्रोसेसर दिया गया है। इस प्रोसेसर को स्पीड, रिलायबिलिटी और एफिशिएंसी के लिए नथिंग के साथ मिलकर तैयार किया गया है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है। जिसे एक बार चार्ज करने पर यूजर पूरे दो दिन तक इसका उपयोग कर सकते हैं। 16 GB तक की रैम के साथ इसमें एक स्मूथ मल्टीटास्किंग का अनुभव मिलता है। वहीं यह फोन एंड्रॉयड 14 द्वारा संचालित नथिंग OS 2.6 पर काम करता है। यह OS यूजर को एक यूनीक और कस्टमाइजेबल एंड्रॉयड का अनुभव प्रदान करता है।

 

इसके पावरफुल कैमरा सिस्टम में सटीक बोकेह इफेक्ट के लिए एक डेडिकेटेड पोर्ट्रेट सेंसर दिया गया है। इसके साथ इसमें सोनी 50 एमपी रियर कैमरा और 16 एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है। आप फोन के साथ बेहद सहज तरीके से बातचीत कर सकें, इसके लिए चमकदार 6.67 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले में एक अल्ट्रा-स्मूथ 120 हर्ट्ज एडेप्टिव रिफ्रेश रेट दी गई है। इसकी इनोवेटिव मॉड्यूलर डिज़ाइन आपको अपने व्यक्तित्व के हिसाब से इसे कस्टमाइज करने की सुविधा देती है। यूजर इसके विभिन्न रंगों, मटेरियल और फिनिश वाले इंटरचेंजेबल कवर के साथ अपनी मनपसंद डिजाइन प्राप्त कर सकते हैं। CMF फ़ोन 1 में यूजर्स लैनयार्ड, कार्ड होल्डर और स्टैंड सहित डेटिकेटेड अटैचेबल एक्सेसरीज़ के साथ अपने डिवाइस को और भी उपयोगी बना सकते हैं।

 

कीमत और उपलब्धता सीएमएफ फोन 1 दो मॉडलों में उपलब्ध है:

 

6GB + 128GB – ₹15,999

8GB + 128GB – ₹17,999

सीमित अवधि का ऑफर: ग्राहक बैंक ऑफर के साथ CMF फोन 1 6GB + 128GB वैरिएंट को ₹14,999 और 8GB + 128GB वैरिएंट को आज ₹16,999 में खरीद सकेंगे।

अतिरिक्‍त ऑफर: फ्लिपकार्ट पर CMF फोन 1 खरीदने वाले ग्राहकों को CMF वॉच प्रो 2 और CMF बड्स प्रो 2 पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी।

CMF फोन 1 फ्लिपकार्ट, क्रोमा, विजय सेल्स और अन्य पार्टनर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button