पूणे

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मोहन जोशी का ओम त्रिमूर्ति हाउसिंग सोसायटी में सत्कार

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मोहन जोशी का ओम त्रिमूर्ति हाउसिंग सोसायटी में सत्कार

 

पुणे: ओम त्रिमूर्ति हाउसिंग सोसाइटी सिंहगढ़ रोड में स्थापित इको-फ्रेंडली भगवान गणेश की पूजा और विसर्जन प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री मोहन जोशी द्वारा किया गया. इस मौके पर अभिनेता मोहन जोशी ने सोसायटी में गणेश आरती की. इस अवसर पर उन्होंने बाल गोपालों को प्रसाद वितरित किया. इस अवसर पर सोसायटी के बाल-गोपालों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये. मोहन जोशी ने बाल कलाकारों को बधाई दी और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं.

 

 

 

इस अवसर पर सोसायटी के अध्यक्ष निशिकांत पाटने, सचिव विलास लोंढे और सोसायटी के सदस्य डाॅ. आर. डी. खराडकर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

 

सोसायटी के सदस्य और जीएच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के निदेशक डॉ. आर. डी. खराडकर ने मशहूर फिल्म अभिनेता मोहन जोशी का अभिनंदन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मराठी सिनेमा में कई कलाकार हैं, लेकिन कई पुराने कलाकार भी हैं जिनकी छाप आज भी दर्शकों के मन पर है. ऐसे ही एक अभिनेता मोहन जोशी है. मोहन जोशी ने न सिर्फ मराठी बल्कि भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई है. उनकी मराठी फिल्म “तू तिथ मी” ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता. सोसायटी के सभी सदस्य इस बात से प्रसन्न हैं कि हमारी सोसायटी में गणपति विसर्जन आरती अभिनेता मोहन जोशी द्वारा की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button