हादसाइटावाऔरैया

इटावा से फफूँद जाने वाली मेमू ट्रेन में सोते हुए  3 से 4 वर्ष की एक बच्ची मिली जो जीआरपी पुलिस फफूंद के पास है परिजन तुरंत संपर्क करें :एसएचओ जीआरपी रेलवे 

 

इटावा से फफूँद जाने वाली मेमू ट्रेन में सोते हुए  3 से 4 वर्ष की एक बच्ची मिली जो जीआरपी पुलिस फफूंद पुलिस चौकी पर लाएं है परिजन तुरंत संपर्क करें :एसएचओ जीआरपी रेलवे 

इटावा/औरैया शिवराज सिंह राजपूत:

इटावा से यह  बच्ची जिसकी उम्र महज 3-4 वर्ष है, कल 15/1024 देर रात्रि 10:30 बजे इटावा से फफूँद जाने वाली मेमू ट्रेन में सोते हुए मिली। पुलिस चौकी जीआरपी फफूँद पर नियुक्त SI इम्तियाज अहमद बच्ची को चौकी पर ले आए।

बच्ची भूखी थी, पहले उसे खाना खिलवाया। अपना नाम पूछने पर सिया बता रही है। पापा/मौसा का नाम राकेश, माँ/मौसी का नाम पूजा बताया है। इससे अधिक कुछ नहीं बता पा रही। दरोगा जी से बात की तो बताया कि अभी बच्ची के परिजनों का कुछ पता नहीं चला है। आगे की प्रक्रिया प्रचलित है। GRP की तरफ से भी परिजनों को खोजने हेतु प्रयास जारी हैं।

 

आप सभी से गुज़ारिश है कि इसका स्क्रीनशॉट लेकर Whatsapp ग्रुप्स में साझा कर दीजिए, शायद कोई इसे पहचान ले और बच्ची अपने घर पहुंच जाए।

किसी भी सज्जन को कोई भी जानकारी होने पर  आप SHO GRP Etawah- 9454404421 अथवा चौकी फफूंद- 7839863327 को कॉल कर जानकारी दे सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button